Movie prime

भूकंप के झटकों से जापान में तबाही, हॉलीडे मनाने गए थे Jr. NTR, सुरक्ष‍ित वापस लौटे
 

Jr. had gone on holiday due to earthquake in Japan. NTR returned safely

 
SD
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

जापान में सुनामी का अलर्ट होने के बाद में बहुत मुश्किल हालात बने हुए हैं, इस बीच साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर नए साल का जश्न मनाने के लिए परिवार के साथ में जापान गए हुए थे लेकिन अब वापस भारत लौट आए हैं. एक्टर एयरपोर्ट पर सही सलामत स्पॉट हुए और अब फैंस को भी सुकून मिला है वहीं जूनियर एनटीआर ने  ट्विटर पर इस हादसे को लेकर दुख भी जताया है. 

एक जनवरी को दुनिया नए साल स्वागत कर रही थी और हर कोई जश्न में डूबा हुआ था लेकिन जापान में तबाही का मंजर देखने को मिला . जापान में मात्र 18 घंटे के अंदर ही 155 बार भूकंप के झटके महसूस किए गए. वहीं 9 लोगों की जान चली गई. जापान में कुछ झटके इतनी तेजी से आए थे कि समंदर में भी तूफान सा आ गया और सुनामी आ गई।  

इन सब बातों से अनजान जूनियर एनटीआर अपने परिवार के साथ में नए साल और क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए जापान गए हुए थे. जब उनके फैंस को पता चला कि जूनियर एनटीआर जापान में है तो उनकी टेंशन बढ़ गई,  लेकिन अब सबको सुकून मिल गया है कि एक्टर भारत लौट आए हैं आज एक्टर को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया .




जूनियर एनटीआर ने भारत में आने के बाद में जापान के हादसे की जिक्र करते हुए ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "आज में जापान से घर वापस आ गया और जापान में लगातार आए भूकंप से बहुत ही हैरान हूं मैंने अपना पिछला पूरा हफ्ता वहीं पर बिताया . आगे उन्होंने लिखा कि मैं शुक्रवार हूं वहां के लोगों की हिम्मत देखकर और उम्मीद करता हूं कि वह जल्दी ही रिकवर करेंगे.

यह भी देखें--Today Gold Price : नए साल पर ही सोने के भाव में हुई गिरावट , चांदी के दाम में भी हुई गिरावट ,जानिए 24 कैरेट गोल्ड के ताजा भाव ...