Movie prime

शादीशुदा संग अफेयर की खबर से परेशान हुईं कंगना रनौत, कहा- शर्मिंदा ना करें, मैं किसी और के साथ हूं!

Kangana Ranaut was upset with the news of her affair with her husband, said - don't embarrass me, I am with someone else!

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय पर पूरी तरह से राम की भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही है कंगना रनौत अयोध्या में कभी हनुमानगढ़ की सफाई करते हुए नजर आ रही है तो कभी राम मंदिर में जय श्री राम के नारे लगाती हुई दिख रही है वही हाल ही में उनकी कुछ ऐसी तस्वीर है वायरल हो रही है जिससे पता चल रहा है कि अभिनेत्री रिलेशनशिप में है लेकिन अब कंगना रनौत ने इन तस्वीरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. 


दरअसल में अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अपनी स्थिति को लेकर कंगना रनौत सुर्खियां बटोर रही हैं वहीं उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है वह एक बिजनेसमैन के साथ की है.'EaseMyTrip' के को फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ एक्ट्रेस  तस्वीर में देखी गई है इंटरनेट के अनुसार ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब एक्ट्रेस के जवाब से समूह सभी का मुंह तोड़ दिया है. 

कंगना रनौत को जैसे ही इस रिपोर्ट्स के बारे में पता चलो तो उन्होंने तुरंत ही एक पोस्ट को शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दे डाला और उन्होंने निशांत पिट्टी के साथ अपने रिलेशन की अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया. कंगना रनौत ने इस पोस्ट में जो लिखा है वह काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है. 

fg

एक्ट्रेस ने लिखा कि "मेरा मीडिया से विनम्र अनुरोध है कि इस तरह की गलत जानकारी ना फैलाएं निषाद जो अपनी शादी शुदा लाइफ में काफी खुश हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं सही समय का इंतजार करें और हमें निराश ना करें एक जवान महिला का नाम हर दूसरे दिन किसी मर्द के साथ जोड़ना अच्छी बात नहीं है. प्लीज ऐसा ना करें.
 

यह भी देखें--सारा अली खान ने शिवलिंग पर माथा टेका , लोगों ने किया बुरी तरह से ट्रोल कहा - "मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो "