Movie prime

43 की उम्र में एक बार फिर से दुल्हन बनीं Kareena Kapoor, ब्रा लैस होकर कराया फोटोशूट , देखिये तस्वीरें .... 

Kareena Kapoor once again became a bride at the age of 43, got a photoshoot done wearing a bra, see pictures....

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को दीवाना कर देने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर 43 साल की हो गई है. लेकिन उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस अभी भी बरक़रार है , एक्ट्रेस अभी भी अपनी खूबसूरती से नई एक्ट्रेस को मात दे रही है.हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें एक्ट्रेस दुल्हन के कपड़ों में नजर आ रही है. करीना कपूर खान मसाबा ब्राइड बनी हैं. 

मसाबा ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन शेयर किया है और लोग करीना कपूर की खूबसूरती और उनके अदाओं के दीवाने हो गए हैं।  इंस्टाग्राम पर करीना कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर किया है ,एक्ट्रेस दुल्हन के कपड़ों में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है और अपनी अदाओं से सभी का ध्यान खींच रही है. 

sd

वहीं मसाबा का यह नया कलेक्शन को शक्ति, व्यक्तित्व और स्वंतत्रता का सेलिब्रेट करता है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना कपूर ने अपने माथे पर एक बिंदी लगा रखी है वही गले में एक फूलों की माला भी पहने हुई है. 

sd

मसाबा द्वारा शेयर की गई है तस्वीर देखा जा सकता है कि करीना कपूर का अंदाज काफी ज्यादा अलग है,डिजाइनर ने अपना यह कलेक्शन आज के जमाने की उन महिलाओं को ट्रिब्यूट दिया है, जो अपने जीवन के हर पहलू को गर्व से अपनाती हैं. 

sd

यह भी देखें--Adani Stocks: अदाणी ग्रुप के शेयरों में उछाल, मार्केट कैप 11 लाख करोड़ रुपये के पार

करीना कपूर अपनी लाइफ के हर एक पहलु को खुलकर जीना चाहती हैं इसलिए करीना कपूर को यह ब्राइड लुक दिया गया है ,क्योंकि एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को बखूबी बैलेंस करके चलती हैं. 

यह भी देखें--'कॉफी विद करण ' में करण ने पूछा क्या से’क्स के बाद दूसरे राउंड के लिए तैयार रहती हैं विद्या बालन ? दिया ये जवाब ...