Movie prime

अक्षरा सिंह को जंगल में ले जाकर खेसारी लाल ने किया रोमांस , वायरल वीडियो देखकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे 

Khesari Lal romanced Akshara Singh by taking her to the forest, people got goosebumps after watching the viral video.

 
fdf
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल दोनों ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर नाम हैं. दर्शक दोनों को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों का एक गाना चर्चा में है. अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली अक्षरा एक बार फिर से धमाल मचाने आ रही हैं.अक्षरा सिंह और खेसारी की जोड़ी भोजपुरी की बहुत ही हिट जोड़ी रही है और लोग इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं हाल ही में इनका का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो  रहा है। 

गाना हिट होने के बाद ये जोड़ी एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. यह गाना अक्षरा सिंह और खेसारी का सुपरहिट गाना होने वाला है क्योंकि दोनों इस गाने में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं खेसारी लाल , हॉट अक्षरा सिंह को देखने के बाद में बेकाबू हो जाते हैं और गोद में उठाकर किस करने लगते हैं अब इस गाने को फैंस पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।  

sd

अब एक बार फिर से दोनों का यह गाना एक साथ देखने के बाद फैंस का ख़ुशी का ठिकाना नहीं है इस गाने के बोल हैं 'सुना ए राजा जी' है , दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है , इस गाने को अब तक 20 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं और 1 मिलियन से अधिक लोगों ने इस गाने को पसंद किया है। 

यह भी देखें--अपनी पत्नी होते हुए भी दूसरी पत्नी के प्रति आखिर क्यों आकर्षित होते हैं मर्द? वजह जानकर हो जायेंगे हैरान ….