Movie prime

बोल्ड काजल राघवानी को देखकर अपने आप पर कण्ट्रोल नहीं कर पाए खेसारी लाल यादव, करने लगे ये हरकतें ,देखिए वायरल वीडियो.... 

Khesari Lal Yadav could not control himself after seeing bold Kajal Raghwani, started doing these things, watch viral video....

 
as
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी लोगों को पसंद आती है, इन दोनों  ने जिस फिल्म में काम किया है वह फिल्म ब्लॉकबस्टर गई है. इनकी जोड़ी काफी समय से हिट रही है, खेसारी लाल यादव एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग भी करते हैं उन्होंने सबसे पहले सिंगिंग से ही भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बनाई थी. हालांकि अब उनकी सिंगिंग के साथ ही लोग एक्टिंग के भी दीवाने हैं और उनके साथ में एक्ट्रेस काजल राघवानी को देखना सभी पसंद करते हैं. हाल ही में उनका एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. 

दरअसल में आपको बता दें कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने साथ में कई फिल्में की हैं और उनकी ज्यादातर फिल्मों ने रिकॉर्ड बनाए हैं, उनकी फिल्में लोगों को पसंद भी आती है, दोनों ही फिल्मों में अपनी बोल्ड केमिस्ट्री से गाने में जान डाल देते हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

asa

दरअसल में यह गाना 'मुस्की मार के के बोले ला करेजु ' है , यह गाना काफी पुराना है लेकिन इस समय पर वायरल हो रहा है. काजल राघवानी ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी है वही अपने ठुमकों से वे कई खेसारी लाल को दीवाना कर रही है. काजल की बोल्डनेस को देखकर खेसारी लाल भी बेकाबू हो जाते हैं और उनको कस कर पकड़ लेते हैं. उन्हें देखने के बाद में काजल भी अपने होश खो जाती हैं फिर दोनों ही आपस में गले लगा कर किस करने लगते हैं.

यह भी देखें--Today Gold Price : औंधे मुंह गिरे सोने के दाम ,चांदी भी हुआ सस्ता ,बाजार में उमड़ी भीड़ , जानिए क्या है ताजा भाव ?