Movie prime

जानें कौन है ये साउथ का डायरेक्टर, जिसके आगे नहीं टिक पाते शाहरुख खान, हर बार किंग खान की फिल्म का हो जाता है बुरा हाल

Know who is this South director, in front of whom Shahrukh Khan is unable to stand, every time King Khan's film becomes bad.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

शाहरुख खान का स्टारडम बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है और लोग उनकी फिल्में देखने के लिए काफी बेताब भी रहते हैं शाहरुख़ खान ने अपने करियर में कई ऐसी शानदार फिल्में दी है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है. शाहरुख खान बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई एक्टर एक्ट्रेस के साथ में काम किया है लेकिन साउथ का एक डायरेक्टर ऐसा है जिसके आगे शाहरुख खान की फिल्म कभी नहीं टिक पाती और जब भी इस डायरेक्टर की फिल्म से शाहरुख खान की फिल्म का मुकाबला होता है तो वह फीकी पड़ जाती है. 

दरअसल में आपको बता दें कि 'डंकी' शाहरुख खान की इस साल की तीसरी रिलीज़ हुई फिल्म है इससे पहले  इसी साल जवान और पठान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. वही 'डंकी' फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड की जाने-माने निर्देशक राजकुमारी हिरानी ने किया है , राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अभी तक कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं हुई है. 

df

लेकिन प्रभास की फिल्म 'सालार' के आगे 'डंकी' का काफी बुरा हाल चल रहा है जिस तरह शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' और 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था वही डंकी इस मामले में बहुत ही ज्यादा पीछे चल रही है. क्योंकि जिस दिन डंकी फिल्म रिलीज हुई थी उसी दिन प्रभास की फिल्म 'सालार' भी रिलीज हुई थी हालांकि सालार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. 

sd

आपको बता दें कि सालार फिल्म का निर्देशन साउथ के प्रसिद्ध डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है, जिन्होंने 'केजीएफ'  फिल्म को डायरेक्ट किया था. 5 साल पहले भी जब शाहरुख खान की फिल्म का मुकाबला प्रशांत नील की फिल्म से हुआ था तो उस वक्त भी शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और बुरी तरह से फ्लॉप गई थी. 

sd

दरअसल में 5 साल पहले शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज़ हुई थी इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था फिल्म में शाहरुख खान ने काफी जबरदस्त एक्टिंग की थी लेकिन प्रशांत नील की 'केजीएफ 1' के आगे शाहरुख खान की जीरो बिल्कुल भी नहीं टिक पाई. वहीं 5 साल बाद शाहरुख खान की 'डंकी' का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल चल रहा है.

यह भी देखें--भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए सितारे, जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली, एक बनेगा आने वाला युवराज सिंह....