Movie prime

Devara Part-1: दुश्मनों को किया लहूलुहान, खतरनाक एक्शन करते दिखे जूनियर एनटीआर, देवारा की पहली झलक आई सामने 

Devara Part-1: Made enemies bloody, Junior NTR seen doing dangerous action, first glimpse of Devara revealed 

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी आने वाली फिल्म 'देवारा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और इस फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी अच्छा क्रेज देखने को मिल रहा है इस फिल्म में जूनियर एनटीआर एक बार फिर से एक्शन करते हुए नजर आएंगे फिल्म को लेकर दर्शकों में इसकी उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है मेकर्स  ने इस फिल्म के पहली झलक को रिलीज़ कर दिया है.टी-सीरिज के यूट्यूब चैनल पर 'देवारा पार्ट 1' की झलक रिलीज की गई है. 

टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर जूनियर एनटीआर के फिल्म देवारा पार्ट 1 की झलक को रिलीज किया गया इस वीडियो में जूनियर एनटीआर एक्शन करते हुए देख रहे हैं वीडियो में देख सकते हैं कि वह कहते हुए दिख रहे हैं कि  "इस समंदर ने मछलियों से ज्यादा खून-खंजर देखें, शायद इसी लिए इसे लाल समंदर कहते हैं". इस पहली झलक को देखने के बाद में फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ गया है. 

जाह्नवी कपूर भी निभा रही लीड रोल

इस झलक को देखने के बाद में अब फैंस को इसके टीज़र  और ट्रेलर का इंतजार है आपको बता दें कि यह फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी जूनियर एनटीआर के अपोजिट इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जानवी कपूर नजर आने वाली है इसके साथ ही फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं वही श्रीकांत मेका, टॉम शाइन चाको, नारायण भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का पहला पार्ट

sd

आपको बता दें कि पैन इंडिया द्वारा इस फिल्म के पहले पार्ट को इसी साल 4 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा फिल्म को तमिल, हिंदी , कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा इस फिल्म को नंदमूरि कल्याण ने प्रस्तुत किया है जबकि इसे एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले नियंत्रित किया गया है. ये फिल्म मिकिलिनेनी सुधाकर और हरि कृष्ण के निर्मित है. 

यह भी देखें--देर रात पार्टी के बाद जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की गाड़ी में स्पॉट हुईं सारा तेंदुलकर, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे