Movie prime

Malaika Arora ने खोल दिए बेडरूम के राज, कहा- अर्जुन कपूर को पसंद है यह पोजीशन , पूरी रात ..... 

Malaika Arora revealed the secrets of the bedroom, said- Arjun Kapoor likes this position, whole night.....

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे अनोखा रिश्ता है क्योंकि मलाइका, अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बाद बड़ी है. इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी बॉलीवुड में काफी ज्यादा चर्चाएं होती रहती है, ये दोनों एक दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक शादी को लेकर कोई भी खबर नहीं आई है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के संग  बेडरूम के राज को खोल दिया है.. 

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि अर्जुन कपूर हर रात उन्हें जवान होने का एहसास कराते हैं और हमारे बीच होने वाला लड़ाई - झगड़ा एक ऐसा रूप ले लेता है जो उनके रिश्ते को और भी मजबूत बना देता  है. मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से रिश्ते को लेकर मीडिया से भी अपनी बातों को शेयर करती रहती है जिसकी वजह से उन्हें काफी सुनना पड़ता है. उन्होंने बताया कि अर्जुन कपूर कभी उनका दिल नहीं दुखाते हैं . 

मलाइका अरोड़ा ने खोले बैडरूम के राज 

sd

दरअसल में एक बातचीत के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा कि  उनको नाइट गेम खेलना पसंद है और वह दाढ़ी वाले लड़कों की तरफ आकर्षित रहती है, मैं और अर्जुन कपूर एक दूसरे को दिल से प्यार करते हैं और उनका रिश्ता काफी मजबूत है, अर्जुन कपूर हमेशा ही उनका ख्याल रखते हैं और उन्हें हर तरह से खुश रखने की कोशिश करते हैं. 

रात में करते हैं यह काम 

sd

मलाइका और अर्जुन कपूर का रिश्ता काफी मजबूत रिश्ता है और दोनों को डेट करते हुए काफी साल भी हो गए हैं , खबरें आई थी कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से ऐसा कोई भी जवाब नहीं आया  है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से अलग होने के बाद से ही अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.

यह भी देखें--तमिल इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस ने पति से तलाक लेने के बाद कहा कि ' वह खाने के बिना तो रह सकती हैं , सेक्स के बिना नहीं '