Movie prime

'झलक दिखला जा' के सेट पर मलाइका अरोड़ा की ड्रेस बनी मुसीबत, यूजर्स ने एक्ट्रेस को किया जमकर ट्रोल

Malaika Arora's dress became a problem on the sets of 'Jhalak Dikhhla Jaa', users trolled the actress fiercely

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

मलाइका अरोड़ा की उम्र 50 साल हो गई है लेकिन अभी भी वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड  हैं, मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों सुर्ख़ियों में बनी रहती है कभी वह अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर उनकी चर्चाएं होती रहती हैं।  हाल ही में मलाइका अरोड़ा को 'झलक दिख ला जा ' के सेट पर देखा गया. इस रियल्टी शो में एक्ट्रेस जज का भूमिका निभा रही है वहीं एक्ट्रेस अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स के निशानी पर आ गई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल  किया जा रहा है आईए जानते हैं आखिर क्या है मामला? 

मलाइका ने पहना शिमरी बॉडी हगिंग गाउन

दरअसल  में वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा में शिमरी बॉडी हगिंग गाउन पहना हुआ है और मलाइका अरोड़ा ने अपनी इस लुक को पूरा करने के लिए  पोनी और लाइट मेकअप कर रखा है . मलाइका अरोड़ा का लुक और स्टाइल फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है जब मलाइका अरोड़ा अपनी एक ड्रेस पहन कर चल रही थी तो उनकी इस ड्रेस को संभालने के लिए दो लोगों की जरूरत पड़ रही थी जिसकी वजह से उनकी ट्रोलिंग की जा रही है. 

यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल 

sd

मलाइका अरोड़ा की की ड्रेस हिल्स के नीचे आ रही थी जिसकी वजह से उन्हें चलने में काफी ज्यादा दिक्कत हो रही थी अब यूजर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं , जिसमें एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा के 'अरे तो पहनते क्यों हो जब संभाला नहीं जाता है' | वहीं अन्य यूजर ने  लिखा कि  'ऐसी ड्रेस मत पहनो मैडमजी जब चला ना जाए| वहीं एक अन्य ने लिखा- अगली बार अर्जुन कपूर को साथ रखना ड्रेस पकड़ने के लिए.

यह भी देखें--ये है इंडिया की सबसे महंगी वेब सीरीज, बजट इतना ज्यादा कि बन जाएंगी 'एनिमल' जैसी 2 फिल्में