Movie prime

Bigg Boss 17: फिनाले से पांच दिन पहले फूट-फूटकर रोईं मनारा, कहा- 'मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती, मुझे घर जाना है'

Bigg Boss 17: Manara cried bitterly five days before the finale, said- 'I can't tolerate it, I have to go home'

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

सलमान खान का सबसे फेमस और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस इस समय पर फिनाले के नजदीक है फिनाले से पहले इस शो में कंटेस्ट एक दूसरे पर कीचड उछालते हुए नजर आ रहे हैं. वही मनारा चोपड़ा को हाल ही में रोते हुए देखा गया क्योंकि बिग बॉस के घर में उनका नाम विक्की जैन के साथ जोड़ा गया है और अपनी इन सिक्योरिटी के शिकार अंकिता लोखंडे ने माना कि मनारा और उनके पति विक्की की बॉन्डिंग को लेकर इनसिक्योर हैं. 

अंकित ने मनारा के लिए अब भावनाओं को लेकर अपने पति से सवाल भी किए थे जिस पर विक्की जैन ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी खासी दोस्ती खराब कर दी है. हाल ही में घर में मीडिया के इंटर होने के बाद में मनारा से विक्की के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बाहर कैसी दिख रही है इस सवाल का जवाब जानकर मनारा बेहद टूट गई है. 

sd

क्योंकि बिग बॉस के नए प्रोमो में मनारा को अंकिता लोखंडे की सौतन कहे जाने से परेशान होकर होते हुए दिखाया गया है मनारा अरुण के सामने बैठकर रोते हुए नजर आ रही है जहां पर वह उनसे कहती है कि कैसे अब वह घर से थक गई है और मीडिया के आने के बाद में अब घर से बाहर जाना चाहती हैं. 


इस लिंकअप के बारे में बात करते हुए मनारा ने कहा कि अब वह घर में बेहद असहज महसूस कर रही हैं उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह घर में अब कैसे सरवाइव करें वही मनारा की फैंस उनका खूब समर्थन कर रहे हैं और निर्माताओं का आलोचना भी कर रहे हैं. इस समय पर मनारा टॉप 5 में पहुंच गई है और फाइनल वीक में पहुंचने वाली पहली महिला कंटेस्ट है.

यह भी देखें--प्राण प्रतिष्ठा के दौरान मौत का लाइव वीडियो वायरल, कलाकार ने प्रस्तुति करते समय मंच पर तोड़ा दम