Movie prime

ब्रेन स्ट्रोक के बाद हॉस्पिटल से मिथुन चक्रवर्ती का वीडियो आया सामने , हालात न सुधरने के मिले संकेत , फैंस कर रहे दुआ 

Mithun Chakraborty's video surfaced from hospital after brain stroke, signs of condition not improving, fans are praying

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है उनकी एक्टिंग के दीवाने दुनियाभर में हैं। एक समय ऐसा था जब मिथुन के नाम से फ़िल्में सुपरहिट हो जाती थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक्टर की हालात काफी खराव चल रही है सीने में दर्द की शिकायत के चलते एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया और तभी से फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। लेकिन इस बीच मिथुन का राहत देने वाला वीडियो सामने आया है।

मिथुन चक्रवर्ती का इलाज इस समय कोलकाता के एक निजी अस्पताल में चल रहा है ,  पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार ने रविवार को मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की। एएनआई ने X पर मिथुन की एक क्लिप पोस्ट की। वीडियो में देख सकता हैं कि  मिथुन अस्पताल के कमरे के अंदर अपने बिस्तर पर बैठे हुए हैं। डॉक्टर ने उनसे हिंदी में कहा, "अब ठीक है, सेलाइन चल रहा है, पानी आप पर्याप्त पी रहे हैं। बस पीते रहिए। मिथुन अपने पैरों की तरफ इशारे करते हुए कुछ कहते दिख रहे हैं।

एक दूसरे क्लिप में पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली को भी मिथुन से मिलने अस्पताल पहुंचे ,आपको बता दें, मिथुन को शनिवार सुबह कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। क्योंकि उनकी हालात काफी ज्यादा बिगड़ गई।  आज शाम को अस्पताल ने अभिनेता की सेहत को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया। उन्हें दिमाग के इस्केमिक सेरेब्रोवस्कुलर एक्सीडेंट (स्ट्रोक) का पता चला था। 



बयान में कहा गया था कि एक्टर को उनके निचले अंगों में कमजोरी की शिकायत के साथ अस्पताल लाया गया था। फिलहाल उनका जरूरी इलाज चल रहा है और वह डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में हैं।लेकिन यह इलाज कितने दिनों तक चलेगा कुछ कह नहीं सकते।  जब से फैंस को मिथुन के अस्पताल में भर्ती होने का पता चला है तभी से सभी उनकी सलामत होने की दुआ कर रहे हैं। 

यह भी देखें--अब इस कमसिन हसीना को Munawar Faruqui ने अपने जाल में फंसाया, वीडियो शेयर करके कहा- 'मुझे साथी मिल गया'