Movie prime

बेहद ही बोल्ड और हॉट हैं मोहनिस बहल की बेटी , तस्वीरें देखकर छूटा लोगों का पसीना 

Mohnis Bahal's daughter is very bold and hot, people are left in a tizzy after seeing the pictures

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नूतन को भला कौन नहीं जानता उन्होंने हिंदी जगत की शानदार फिल्में  ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘अनाड़ी’, ‘छलिया’, ‘तुलसी मेरे आंगन की’, ‘सौदागर’, ‘बंदिनी’, और ‘सुजाता’, जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को दिल जीता। नूतन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी मशहूर थी. उनके बेटे मोहनिस बहल ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है और अब उनकी बेटी परनूतन अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों के धड़कनें बढ़ा रही हैं हाल ही में उनकी कुछ बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

'नोटबुक' फिल्म से की अपने करियर की शुरुआत 

sd

आपको बता दें कि एक्टर मोहनिस बहल की लाडली परनूतन भी अब बॉलीवुड में अपनी कदम रख चुकी हैं वह बॉलीवुड में अपनी नेगेटिव रोल के लिए जानी जाती है एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' से अपनी करियर की शुरुआत की थी इस फिल्म में उनके साथ जहीर इकबाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. नोटबुक फिल्म से पहले प्रनूतन फिल्म 'हेलमेट' में भी नजर आ चुकी है. 

df

इसके अलावा भी एक्ट्रेस 'इंडियन आईडल 14' के स्पेशल एपिसोड में भी पार्टिसिपेट कर चुकी है, अपनी दादी , पिता और बहन कृष्णा बहल के साथ भाग लिया था शो में उन्होंने  यह भी बताया कि उनके नाम का गहरा संबंध उनकी दादी दिग्गज एक्ट्रेस नूतन के साथ है।प्रनूतन ने बताया कि उनके दादा रजनीश बहल ने उनका नाम दादी नूतन के नाम पर रखा था, क्योंकि उनकी दिली ख्वाहिश थी 

बेहद पढ़ी-लिखी एक्ट्रेस में शामिल

sd

आपको बता दे की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को शेयर भी करती रहती हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई है आपको बता दें कि नूतन ने मुंबई के कैथेड्रिल एंड जॉन कॉनन स्कूल से 12वीं पास किया था इसके साथ-साथ उन्होंने 5 साल की बीएलएस एलएलबी की डिग्री भी प्राप्त कर ली है वह एक पढ़ी-लिखी एक्ट्रेस में शामिल है। 

यह भी देखें--शराब के लिए सिंगर राहत फतेह अली खान ने नौकर को चप्पल से पीटा, वायरल हुआ वीडियो