Movie prime

Mrunal Thakur बॉडी को लेकर हुई ट्रोल्स , दिया मुंहतोड़ जवाब , हर तरफ हो रही तारीफ .... 

Mrunal Thakur got trolled regarding his body, gave a befitting reply, getting praise everywhere....

 
dg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

टीवी सीरियल से एक्टिंग में नाम करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही है.  मृणाल ठाकुर ने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम किया है और उनकी कई फिल्में सुपरहिट भी गई हैं. लोगों को उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी एक्टिंग भी पसंद है. बॉलीवुड में बॉडी सेविंग की वजह से कई एक्ट्रेस चर्चा ने बनी रहती है, ऐसा ही कुछ इन दिनों  मृणाल ठाकुर के साथ में हुआ , किसी ने उनकी बैक को लेकर कमेंट कर दिया, जिसका एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया। 

एक्ट्रेस पर साधा ट्रोल्स ने निशाना

df

दरअसल में इस समय पर इंडस्ट्री में जीरो फिगर वाली एक्ट्रेस का ही बोल वाला है और जिनका फिगर सही नहीं होता है उनको इंडस्ट्री में कई तरह की दिक्कतों से गुजरना पड़ता है , उनकी बॉडी को लेकर एक्टर से लेकर प्रोडूसर और डायरेक्टर भी भद्दे कमेंट करते हैं. ऐसा ही हुआ कुछ  मृणाल ठाकुर  के साथ में हुआ जब उनकी बॉडी पर लोगों ने कमेंट किया. 

बैक को बता दिया मटका 

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस बॉक्सिंग करती हुई नजर आ रही है, वीडियो के वायरल हो जाने के बाद में यूजर्स ने उनकी बॉडी पर कमेंट किया और कहा कि ''आपकी बैक तो मटके की तरह है''. एक्ट्रेस ने भी इसका मुंह तोड़ जवाब दिया और कहा कि , “थैंक्यू भइया जी". वही एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ''अपने नीचे का हिस्सा कम करो काफी मोटी दिखती हो''  जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “कई लोग इसके लिए पे करते हैं. कई इसे नैचुरली कम कर लेते हैं, लेकिन हम सभी को इसे फ्लॉन्ट करना चाहिए. 

यह भी देखें--मुकेश अम्बानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अम्बानी के लिए दुबई में खरीदा 700 करोड़ रुपये का आलीशान घर , देखिये तस्वीरें .. 

बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं कई एक्ट्रेस 

sd

इंडस्ट्री में कोई एक्ट्रेस ऐसी भी मौजूद है जिनको बॉडी सेविंग की वजह से काफी ज्यादा दिक्कत हुई हैं और उन्होंने इस पर खुलकर बात भी की है. कोई एक्ट्रेस तो ऐसी भी है जिनको बॉडी को लेकर डायरेक्टर ने उनके साथ में बुरा बर्ताव भी किया है और उनकी बॉडी पर भद्दे  कमेंट भी किए हैं.

यह भी देखें--किसानों को परिवार पहचान कार्ड से 74 सरकारी योजनाओं का मिलेगा लाभ, ऐसे उठाएं लाभ