Movie prime

'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा को दुल्हन बनाना चाहते थे मुनव्वर, दूसरी शादी के लिए भेजा था रिश्ता , एक्स गर्लफ्रेंड ने खोली पोल 

Munavvar wanted to make 'raw almond girl' Anjali Arora a bride, had sent the relationship for second marriage, ex-girlfriend exposed

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस-17 में इस समय पर माहौल बदलता हुआ नजर आ रहा है क्योंकि शो का अब फिनाले भी नजदीक आता जा रहा है वही शो के कंटेस्ट एक दूसरे की पोल खोलते हुए नजर आ रहे है. वही इस शो में मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान भी मौजूद है, जिन्होंने हाल ही में कई हैरान  करने वाले खुलासे किये हैं नेशनल टीवी पर आयशा खान वह मुनव्वर की जमकर धज्जियां उड़ाती हुई नजर आ रही हैं आईए जानते हैं कि आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी के बारे में क्या कहा? 

एक इंटरव्यू के दौरान आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी के बारे में कहा कि उन्होंने मुझे धोखा दिया है, आगे आयशा खान ने बताया कि वह नाज़िला के साथ ही मुझे भी डेट कर रहे थे. वही वह दो डेट के साथ ही तीसरे लड़की को शादी के लिए रिश्ता भी भेज दिया था. इस बात को जानकर सभी हैरान रह गए. 

sd

आयशा खान से जब अंकिता और विक्की जैन ने उस लड़की के बारे में पूछा तो आयशा खान ने बताने से इनकार कर दिया लेकिन यह जरूर कहा कि वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है. आगे ऐसा आयशा ने कहा कि फारूकी ने इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा को भी रिलेशनशिप की उम्मीदें दी थी. 

sd

उन्होंने बताया कि लॉकअप की पार्टी के बाद में अंजलि अरोड़ा उन्हीं के साथ गई थी और मुनव्वर फारुकी के लिए बहुत रोई थी क्योंकि वह मुनव्वर से काफी ज्यादा अटैच्ड हो गई थी.आएशा और अंकिता के खुलासों के बाद फैंस का मानना है कि जिस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को मुनव्वर ने शादी के लिए रिश्ता भेजा था वो कोई और नहीं, बल्कि कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ही हैं.

यह भी देखें--Sofia Ansari : ना शरमाई ,ना हिचकिचाई सोफिया अंसारी ने खुलेआम उतार फेंका कुर्ता , देखिये बोल्ड तस्वीरें