Movie prime

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले मुनव्वर फारूखी हुए घर से बाहर, विक्की जैन पर हाथ उठाने की मिली सजा

Munawar Farooqui thrown out of the house before the grand finale of Bigg Boss 17, punished for raising his hand on Vicky Jain

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है यह शो लोगों का सबसे पसंदीदा शो है हर बार की तरह यह सीजन भी काफी ज्यादा पॉपुलर रहा है वही इस बार शो में बहुत कुछ बदला हुआ भी नजर आ रहा है . इस बार टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाइयां खूब चर्चा में रही हैं . वही हाल ही के एक एपिसोड में मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के बीच में लड़ाई हो गई जिसके बाद में माना जा रहा है कि मुनव्वर को शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है. 

Munawar Faruqui और विक्की जैन में हुई लड़ाई

बिग बॉस 17 की फिनाले से पहले गेम में बहुत ज्यादा रोमांच देखने को मिल रहा है वहीं मंगलवार के एपिसोड में विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी के बीच में लड़ाई हो गई हाल ही में बिग बॉस के घर में टॉर्चर टास्क चल रहा है. जहां पर दो टीम में बनाई गई है 'टीम ए ' की टास्क कंप्लीट होने के बाद अब 'टीम बी' की बारी है. 

वही टास्क शुरू होने से पहले टीम बी ने सारे प्रॉप्स छिपा दिए हैं वही विक्की जैन और आयशा खान ने बाल्टिया रूफ के ऊपर फेंक दी हैं जिसकी वजह से नाराज होकर मुनव्वर पेड़ पर चढ़कर रूफ के ऊपर से बाल्टियों को निकालने का प्रयास करते हैं और जब विक्की जैन ऐसा करने से रोकते हैं तो मुनव्वर पेड़ से नीचे गिर जाते हैं जिसके बाद में दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. 

बिग बॉस 17 से बाहर होंगे Munawar Faruqui?

इसके बाद में मुनव्वर फरकी गुस्से में आकर विक्की का कॉलर पकड़ लेते हैं मुनव्वर विक्की से कहते हैं कि अब मेरी हिम्मत टूट गई है, जिसके जवाब में विक्की कहते हैं तो अब क्या करेगा? मुनव्वर जवाब देते हैं कि, “तेको टनल तक छोड़ के आऊंगा। प्रोमो में ऐसा दिखाने के बाद में लोग कयास लगा रहे हैं कि मुनव्वर शो से बाहर हो सकते हैं. 

क्योंकि इससे पहले अभिषेक ने जब समर्थ पर हाथ उठाया था तो उनको शो से बाहर कर दिया गया था हालांकि कुछ समय बाद ही उन्हें बाद में तुरंत ही इंटर कर लिया गया. हालांकि अब देखना यह होगा कि वीकेंड के बार पर सलमान खान इन दोनों के बीच हुई लड़ाई के बारे में क्या फैसला करते हैं?

यह भी देखें--अक्षरा सिंह के इवेंट में एक फिर हुआ हंगामा, बेकाबू भीड़ ने की पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, वीडियो हुआ वायरल