Movie prime

मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस 17 के विजेता, जानिए टॉप 5 में जिसे मिले कितने वोट?

Munawar Faruqui became the winner of Bigg Boss 17, know how many votes he got in the top 5?

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

टीवी जगत के सबसे विवादित और पॉपुलर शो बिग-बॉस17 खत्म हो चुका है और इस फिनाले में मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. मुनव्वर फारूकी टॉप 5 में शामिल थे जिसमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे अरुण और मुनव्वर फारुकी. लेकिन बिग बॉस के इस घर में मुनव्वर फारुकी के आगे कोई भी कंटेस्टेंट टिक नहीं पाया आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं कि बिग बॉस की बचे हुए पांच कंटेस्टेंट को कितने वोट मिले? 

जानिए किसे मिले कितने वोट?

sd

शो के फिनाले में चार कंटेस्टेंट थे जिनमें मुनव्वर फारुकी , अभिषेक,  मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे इन्हीं चारों में से किसी एक को ट्रॉफी का दावेदार माना जा रहा था. वही बिग बॉस के फिनाले में किस कंटेस्टेंट को कितने वोट मिले इस बात की चर्चा  ज्यादा हो रही है लेकिन अभी तक मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है कि किसको कितने वोट मिले हैं. 

अंकिता लोखंडे ने किया सभी हो हैरान

sd

फिनाले की रेस में माना जा रहा था कि अंकिता ट्रॉफी जीत सकती हैं वहीं कुछ लोग यह भी मान रहे थे कि अगर वह ट्रॉफी नहीं जीत पाती है तो टॉप-2 में जरूर रहेंगी  लेकिन जब वोटिंग के नतीजे सामने आए तो सभी हैरान रह गए क्योंकि अंकिता लोखंडे टॉप 3 में भी अपनी जगह नहीं बन पाई थी क्योंकि उनको  फिनाले में मुनव्वर, अभिषेक और मन्नारा से भी कम वोट मिले. 

Munawar Faruqui ने मारी बाजी

d

अंकित की बाहर होने के बाद में मनारा चोपड़ा भी ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई क्योंकि उनको फाइनल में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी से कम वोट मिले थे. टॉप 2 का नाम आने के बाद में 10 मिनट के लिए लाइव वोटिंग भी खोली गई थी जिसमें मुनव्वर फारुकी को अभिषेक से ज्यादा वोट मिले और उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम कर ली. 

यह भी देखें--Ayesha Sharma : आयशा शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें , बॉडी पार्ट्स देखकर बढ़ गया इंटरनेट का तापमान