Movie prime

मुनव्वर फारुकी ने प्राण प्रतिष्ठा से पर किया भगवान का अपमान , लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग , वायरल हुआ वीडियो 

Munawwar Faruqui insulted God by sacrificing his life, people demanded his arrest, video went viral

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इन दिनों सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में दूसरे कॉन्टेस्ट का जीना मुश्किल कर रहे हैं वही शो का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है.  पूरे देश भर में लोग आज राम मंदिर के उद्घाटन की खुशी मना रहे हैं वही सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो के वायरल होने के बाद में उनकी वोटिंग पर भी असर पड़ सकता है. 

दरअसल में मुनव्वर फारूकी का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह काफी पुराना है और इस वीडियो को लेकर काफी ज्यादा विवाद भी हुआ था. इस वीडियो में मुनव्वर की भगवान राम और सीता मां पर अभद्र टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं वीडियो में मुनव्वर कहते हैं "मेरा पिया घर आया ओ रामजी राम जी डोंट गिव...अबाउट पिया। राम जी तो कह रहे हैं कि मैं खुद चौदह साल से घर नहीं गया। अगर सीता ने सुन लिया, तो वो भी शक करेगी, सीता को तो माधुरी पे पहले से ही शक है. 

वही आगे मुनव्वर कहते हैं कि उससे लग रहा है कि माधुरी गाना तेरा करूं गिन गिन इंतजार मैं बनवास गिन रही है इसलिए वह 14 पर रुकी हुई है, आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी का यह वीडियो जब पहली बार सामने आए तो खूब बवाल भी मचाता और सोशल मीडिया पर लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग भी करने लगे थे. लेकिन शो  के फिनाले से पहले यह वीडियो एक बार फिर से चर्चाओं में है.

यह भी देखें--Viral Video : लड़की ने मेंहदी का ब्लाउज बनाकर ऐसे छिपाए जरूरी अंग, फिर साड़ी लपेटकर निकल पड़ी घूमने , वायरल हुआ वीडियो