Movie prime

नयनतारा की बढ़ी मुश्किलें,  मुंबई के बाद अब जबलपुर में भी दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान श्री राम के अपमान लगाया है आरोप 

Nayanthara's troubles increased, after Mumbai now FIR registered in Jabalpur too, allegation of insulting Lord Shri Ram in the film 'Annapurni'

 
gf
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

साउथ की सबसे खूबसूरत और मोस्ट पैड एक्ट्रेस एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी' को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है,  फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में आ गई है. नयनतारा की इस फिल्म पर हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने और 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि भगवान राम से संबंधित एक विवादास्पद  टिप्पणी को फिल्म में दिखाया गया है जिसकी वजह से इसकी काफी आलोचना की जा रही है. 

मुंबई में 'अन्नपूर्णी' के मेकर्स और स्टारकास्ट के खिलाफ FIR

फिल्म 'अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड' को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है वही इस फिल्म में नयनतारा के साथ जय ने लीड रोल निभाया है और इस फिल्म का निर्देशन ननीलेश कृष्णा ने किया है. इस फिल्म से संबंधित शिकायत मुंबई में की गई है जहां पर शिकायतकर्ता रमेश सोलंकी ने एक बयान को एक पर शेयर करते हुए कहा कि फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है और उन्होंने यह भी दावा किया कि 'अन्नपूर्णी' ने 'हिंदू भावनाओं' को ठेस पहुंचाई है. 

जबलपुर में भी नयनतारा समेत स्टार कास्ट के खिलाफ एफआईआर

g

मध्य प्रदेश के अलावा जबलपुर में भी हिंदूवादी संगठन ने नयनतारा की फिल्म अन्नपुरी की पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है हिंदू सेवा परिषद के अतुल जैसवानी का कहना है की नयनतारा की इस फिल्म में हिंदू धर्म के आराध्य मर्यादा भगवान पुरुषोत्तम राम का अपमान किया गया है और इसमें ऐसी भी कई टिप्पणियां की गई है जो हिंदू भावना को ठेस पहुंचाती है. 

'अन्नपूर्णी' में नयनतारा ने शेफ का रोल प्ले किया है

sd

आपको बता दें कि 'अन्नपूर्णानी: द गॉडेस ऑफ फूड' फिल्म में नयनतारा ने एक सैफ की भूमिका निभाई है जो अपनी मां की चेतावनी के बावजूद भी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट शेफ' में भाग लेती है इस फिल्म को जतिन सेठी और आर रविंद्र द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है नयनतारा के अलावा इस फिल्म में जय, सत्यराज, रेडिन किंग्सले, सुरेश चक्रवर्ती, रेणुका और केएस रविकुमार भी है.

यह भी देखें--सालों बाद सुपरस्टार विजय सेतुपति का बॉडी शेमिंग को लेकर छलका दर्द, बॉलीवुड के साथ साउथ में भी हुआ