Movie prime

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होने जा रही है नई दया बेन की वापसी, जेठालाल के साथ ये एक्ट्रेस  निभाएगी किरदार 

New Daya Ben is going to return in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, this actress will play the role with Jethalal.

 
f
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का चश्मा' हर किसी का पसंदीदा शो है इस को लेकर बच्चों से लेकर बुजुर्ग हर कोई पसंद करता है. क्योंकि यह सो एंटरटेन से भरा हुआ होता है शो के हर एक किरदार का अपना एक अलग ही अंदाज है. इस शो में जेठालाल और दयावान की जोड़ी हर किसी को पसंद आती है लेकिन पिछले कई एपिसोड में दयावान की गैर मौजूदगी से दर्शक निराश है लेकिन अब निर्माता ने वादा किया है कि जल्द ही शो में दयाबेन की वापसी हो गई. 

ये एक्ट्रेस बनेगी दयाबेन?


हाल ही में बिग बॉस 17 एम ऐश्वर्या शर्मा ने अपने पति के साथ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जहां पर एक्ट्रेस दिशा वकानी की मिमिक्री करती हुई नजर आई. ऐश्वर्या की इस टैलेंट को देखने के बाद में हर कोई हैरान रह गया और इंटरनेट पर हंगामा मच गया. यूजर्स का मानना है कि वह दया बेन का किरदार अच्छे से निभा सकती हैं. 

असित मोदी ने किया था वादा

आपको बता दें कि तारक मेहता उल्टा चश्मा शो के 15 साल पूरे हो जाने के बाद में असित मोदी ने वादा किया था कि वह जल्द ही शो में दयाबेन की वापसी करेंगे, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 15 वर्षों तक इस शो का साथ देने के लिए सभी का धन्यवाद. इस शो में ऐसे भी कलाकार हैं जिनके बिना यह शो बेकार है दया भाभी भी उनमें से अहम किरदार हैं.मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आएंगी।

यह भी देखें--रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अब नहीं करेंगे शादी, खुद ही बताया कारण , फैंस हुए निराश