Movie prime

Nora Fatehi : नोरा फतेही ने फैमिली शो पर किया अश्लील डांस , मर्यादा पार करने पर लोगों ने लिया आड़े हाथों

Nora Fatehi: Nora Fatehi did obscene dance on the family show, people criticized her for crossing limits.

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने शानदार डांस मूव्स की वजह से दुनिया भर में जानी जाती हैं नोरा फतेही का सन 2018 का ब्लॉकबस्टर म्यूजिक वीडियो 'दिलबर-दिलबर' ने उन्हें रातों-रात लोगों के दिलों में नोरा फतेही ने इस कदर जगह बनाई है कि लोग उनके डांस को देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्टिंग के अलावा भी नोरा फतेही डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा-10 जज की भूमिका निभा रही है लेकिन अब नोरा फतेही को अश्लील डांस करने की वजह से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. 

हाल ही में डांस प्लस प्रो पर नोरा फतेही के डांस परफॉर्मेंस की एक क्लिप इंटरनेट पर तबाही मचा रही है और लोग एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस की काफी नाराजगी जताई है और खरी खोटी भी सुनाई है. वहीं जब एक्ट्रेस अपना यह अश्लील डांस कर रही थी उस समय रेमो डिसूजा भी यह सब देखकर हैरान रह गए जो उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से दिखाई दे रहा है. 

नोरा फतेही का अभद्र डांस


नोरा फतेही डांस प्लस प्रो के मंच पर अपने गाने 'नाच नाच मेरी रानी' पर डांस करती हुई नजर आ रही है एक्ट्रेस अपनी परफॉर्मेंस से लोगों की खूब वाह-वाही लूट रही थी इसी बीच वह अपने शरीर पर पानी डालने लग जाती है जिसको देखकर ऑडियंस से लेकर जज भी हैरान रह गए क्योंकि किसी को भी नोरा फतेही से ऐसा करने की उम्मीद नहीं थी. 

 लोग कर रहे नोरा को जमकर ट्रोल 

sd

नोरा फतेही के इस वीडियो को वायरल हो जाने के बाद लोग अब जमकर कमेंट बाजी कर रहे हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि "यह मुंबई की टीवी इंडस्ट्री है और बॉलीवुड के पढ़े-लिखे कहलन वाले लोग. यह लोग कला के नाम पर कुछ भी दिखा रहे हैं किसको दोषी ठहराया जाए नोरा फतेही को या फिर शो के मेकर्स को'  वही एक अन्य यूजर ने लिखा क्या इन्होंने इसे टीवी पर दिखाया। ओटीटी के लिए ठीक है, लेकिन टीवी की ऑडियंस पक्का नोरा फतेही की इस कारनामे से दंग रह जाएगी।" 

यह भी देखें--Gold Price Today: सोने-चांदी की कीमतों में हुई भारी गिरावट , जानिए 22 कैरेट गोल्ड का ताजा भाव