Movie prime

Rekha : 60 साल की उम्र में अब इस महिला से शादी करना चाहती हैं रेखा , इंटरव्यू में किया खुलासा ... 

Rekha: Now at the age of 60, Rekha wants to marry this woman, revealed in the interview...

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

करीब 2 दशक तक बॉलीवुड पर्दे पर राज करने वाली एक्ट्रेस रेखा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। रेखा ने कई किरदारों में ऐसी जान फूंकी कि आज भी उनके किरदारों को याद किया जाता है। लेकिन रेखा अपने करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रही हैं। रेखा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.हाल ही में उनका एक इंटरव्यू हुआ जहाँ पर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे जवाब दिया जो चर्चा में बने हुए हैं। 

दूसरी शादी पर रेखा ने दिया ये जवाब 

df

सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में रेखा ने दूसरी शादी को लेकर ऐसा जवाब दिया कि शो के होस्ट हैरान रह गए। जब रेखा से पूछा गया कि क्या वह दूसरी शादी के बारे में सोचती हैं। इसके जवाब में रेखा ने कहा कि उन्होंने किसके साथ दूसरी शादी की है? इस पर शो की होस्ट सिमी कहती हैं कि हां, लेकिन क्या आपका भी महिला से शादी करने का इरादा है? रेखा का जवाब सुनकर होस्ट भी हैरान रह गए।

अमिताभ बच्चन से आज भी करती हैं प्यार 

sd

दरअसल, रेखा ने सिमी ग्रेवाल के पॉपुलर चैट शो ‘Rendezvous with Simi Grewal’ में एंट्री की थी. इस शो में जब सिमी से पूछा गया कि क्या वो कभी दोबारा शादी करने के बारे में सोचेंगी? इस सवाल के जवाब पर रेखा ने अनोखा जवाब दिया। रेखा ने कहा कि क्या उनका मतलब किसी पुरुष से शादी करना है? एक्ट्रेस के इस तरह के रिएक्शन से सिमी हैरान रह गईं।

यह भी देखें--एयर होस्टेस ने प्राइवेट जेट में अरबपतियों की अय्याशी का किया खुलासा, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध

महिला से शादी करना चाहती हैं रेखा 

df

इसके बाद उसने भी हैरानी से उसकी तरफ देखा और फिर पूछा कि क्या तुम किसी महिला से शादी करने की बात कर रही हो। रेखा ने जवाब दिया क्यों नहीं? मेरे मन में, मैं खुद से, अपने पेशे से और अपने प्रियजनों से शादी कर रहा हूं। मैं एक अलग व्यक्ति हूं। मेरे लिए यह इतना आसान नहीं है। 10 अक्टूबर 1954 को जन्मी रेखा अब तक 180 फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। 70 और 80 के दशक तक टॉप एक्ट्रेस में से एक रहीं रेखा अपने करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। अमिताभ बच्चन के लिए उनके प्यार के चर्चे आज भी फिल्मी गलियारों में सुनने को मिलते हैं।

यह भी देखें--IND vs AUS T20: आखिरी 3 मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुआ बड़ा बदलाव, एक साथ 6 खिलाड़ी हुए सीरीज से बाहर