Movie prime

Emraan Hashmi: अब Don 3 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री,  विलेन के किरदार से रणवीर सिंह की नाक में करेंगे दम

Emraan Hashmi: Now Emraan Hashmi's entry in Don 3, he will trouble Ranveer Singh with the role of villain.

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर गई थी इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अर्जुन रामपाल की एक्टिंग की सभी ने खूबी तारीफ की थी. भाई अब इसकी अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' का जब से अलाउंस किया गया है तभी से यह अटकलें लगाई जा रही है कि इस फिल्म में शाहरुख खान की जगह पर रणवीर सिंह दिखाई देंगे. वहीं अब इस फिल्म में एक और नई एक्टर की एंट्री होने वाली है आईए जानते हैं कि वह एक्टर कौन है? 

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बाहर दिखे इमरान हाशमी 

दरअसल में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ था जिससे लोग कयास लगने लगे हैं कि इमरान हाशमी 'डॉन 3'  में नजर आ सकते हैं. कुछ दिन पहले ही इमरान हाशमी को फरहान अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था जैसे ही एक्टर की तस्वीर सामने आई तो फैंस को लगने लगा कि  'डॉन 3' में इमरान हाशमी विलन का किरदार निभा सकते हैं. 

डॉन 3 में देखने को मिलेगा जबरदस्त एक्शन 

sd

आपको बता दे की डॉन फ्रेंचाइजी की शुरुआत 1978 में आई डॉन में अमिताभ बच्चन ने लीड रोल निभाया था और इस फिल्म के गाने के साथ ही कहानी को खूब पसंद किया गया वही 2006 में इस फिल्म का रीमेक बनाया गया जिसमें शाहरुख खान ने रोल प्ले किया था फिल्म को खूब रिस्पांस मिला. उसके बाद में 'डॉन 2'  में फिर से शाहरुख खान नजर आए लेकिन अब 'डॉन 3' में रणवीर सिंह अहम भूमिका निभाने वाले हैं.

यह भी देखें--Bade Miyan Chote Miyan: ईद पर आ रहे हैं 'बड़े मियां' और 'छोटे मियां' , खतरनाक लुक के साथ दिखे अक्षय-टाइगर