Movie prime

अब इस कमसिन हसीना को Munawar Faruqui ने अपने जाल में फंसाया, वीडियो शेयर करके कहा- 'मुझे साथी मिल गया'

Now Munawar Faruqui trapped this young beauty in his trap, shared the video and said - 'I have found a partner'

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

इस बार का बिग-बॉस 17 का विनर मुनव्वर फारुकी रहे हैं। विनर बनने के बाद में उनको ज्यादातर जगह पर देखा गया है। उन्होंने 28 जनवरी को रियलिटी शो जीता जिसके बाद से वह मुंबई के डोंगरी में ट्रॉफी लेकर गए।  वहाँ पर उनके फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया।  लाखों की संख्या में भीड़ उनका स्वागत करने आई थी।  30 जनवरी से 8 फरवरी के बीच, उन्होंने ओरी, करण कुंद्रा और अभिषेक मल्हान समेत कई मशहूर हस्तियों के साथ अलग-अलग जगहों पर शानदार पार्टी की।हाल ही में उनको एक हसीना के साथ देखा गया है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग बोल रहे हैं कि उनको नई गर्लफ्रेंड मिल गई है। 


दरअसल में रविवार को यानि 11 फरवरी को मुनव्वर ने एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ पार्टी एन्जॉय की थी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है , इस वीडियो में मुनव्वर और अवनीत दोनों 'झुमका गिरा रे' गाने पर लिप्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 


इस नए वीडियो पर, मुनव्वर फारुकी के नफरत करने वालों ने उन्हें ट्रोल किया और आश्चर्य जताया कि क्या वह अपने पिछले रिश्तों से मूव ऑन कर चुके हैं, क्योंकि उनकी पहले भी दो गर्लफ्रेंड नाजिला और आयशा रह चुकी है। लोगों का मानना है कि वह इन दोनों को धोखा दे चुके हैं और अब नई गर्लफ्रेंड को खोज रहे हैं। रविवार की सुबह मुनव्वर को मुंबई हवाई अड्डे पर जींस और सफेद जैकेट पहने देखा गया - जिस पर नारा लिखा था, "चैंपियंस हार मत मानो।"

यह भी देखें--पीएम मोदी के कटआउट के साथ महिला ने किया ऐसा रोमांस, लोग बोले- 'मितरों मजा आ गया'