Movie prime

Pariniti Chopda : अब राजनीति में धमाल मचाने वाली हैं परिणति चोपड़ा , इस पार्टी से जल्द ही लड़ने वाली है चुनाव .... 

Pariniti Chopra: Now Pariniti Chopra is going to make a splash in politics, she is going to contest elections from this party soon....

 
zx
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम तो नहीं कमा पाई है ,लेकिन सुर्खियां काफी ज्यादा बटोर रही हैं और उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी कर ली. बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस बॉलीवुड अपने को-स्टार से या फिर खिलाड़ियों से शादी रिश्ते हैं लेकिन परिणीति चोपड़ा ने पॉलीटिशियन राघव चड्ढा से शादी की. शादी 24 सितंबर को उदयपुर में हुई थी जहां पर बॉलीवुड और राजनीति के बड़े लोग पहुंचे थे. 

शादी के बाद से ही प्रणति चोपड़ा ने अभी तक कोई भी फिल्म नहीं की है, लेकिन अब शादी के बाद में ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से शादी करने के बाद पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली है. मीडिया ने जब परिणीति चोपड़ा से पूछा कि क्या वे भविष्य में पॉलिटिक्स में कदम रखेंगी ,  इस पर एक्ट्रेस ने कुछ इंटरेस्टिंग जवाब दिए. 

क्या राजनीति में शामिल होंगी अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा?

xc

दरअसल में एक इंटरव्यू के दौरान प्रणति चोपड़ा से पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का सवाल पूछा गया जिसका एक्ट्रेस ने काफी इंटरेस्टिंग जवाब दिया और उन्होंने कहा कि मैं आपको अपनी सफल शादी का राज बताती हूं, एक्ट्रेस ने कहा कि उनको एक्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं पता है और मुझे पॉलिटिक्स के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. 

जीवन में संतुलन जरूरी

asd

आगे उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे राजनीति में आते हुए कभी देखेंगे, हालाँकि हम दोनों अपनी सोशल जिंदगी सही से जी रहे हैं लेकिन हमें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि लोग हमें इतना प्यार देंगे मुझे लगता है कि जब आप सही इंसान के साथ होते हैं तो आपकी जिंदगी सबसे अच्छी होती है आगे एक्ट्रेस ने कहा कि जीवन में संतुलन बनाकर रखना भी बेहद जरूरी है.

यह भी देखें--टी-20 World Cup : अगले साल टी-20 में आखिर कौन करेगा टीम की कप्तानी? BCCI सचिव ने दी जानकारी