Movie prime

 Big Boss-17 में खुलेआम हो रही है अश्लीलता ,  नावेद सोल ने कहा- “मैंने कंबल के अंदर समर्थ और ईशा को….

Obscenity is happening openly in Bigg Boss-17, Naved Sol said- “I put Samarth and Isha inside the blanket….

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग-बॉस का इस समय पर 17वां सीजन चल रहा है. इस सीजन में अभी तक बहुत  कुछ देखने को मिला है. यह सीजन अब तक का सबसे अलग सीजन बताया जा रहा है . बिग बॉस का हर एक सीजन शुरू में  कंटेस्ट अपनी हरकतों और लड़ाई झगड़े की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं , हाल ही में मिड वीक एवीक्शन हुआ हैं, जिसके चलते शो के इंफ्लुएंसर नावेद सोल घर से बेघर हो गए हैं. उन्होंने बाहर आते ही कई बातों का खुलासा किया है। 

दरअसल में इस समय पर मिड वीक एवीक्शन चल रहा है और बिग बॉस ने  सभी कॉन्टैक्ट को यह आदेश दे दिया है कि तीन ऐसे लोगों के नाम बता दीजिए , जिनको बाहर जाना चाहिए. यहां पर सभी  सदस्यों में नावेद सोल का नाम लिया और उनको घर से बाहर जाना पड़ा . बाहर आते ही उन्होंने शो से संबंधित कुछ ऐसी बातें को शेयर किया है जिनको जानने के बाद सभी हैरान है. 

दरअसल में घर से बाहर आते हैं नावेद ने घर वालों को लेकर काफी सारी बातों को शेयर किया है इस शो के कंटेस्ट ईशा और समर्थ के रिश्ते को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं , और शो के अंदर दोनों में काफी नजदीकियां भी बढ़ी हैं। 

यह भी देखें--जॉर्जिया एड्रियानी ने एक बार फिर अपने हुश्न से गिराई बिजली , कैमरे के सामने झुककर तो कभी लेटकर दिए पोज , देखिये तस्वीरें.... 

लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि समर्थ और ईशा एक ही कंबल के अंदर लेटे हुए हो दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों एक साथ में दोनों कंबल के अंदर छुप जाते हैं. जिनको देखने के बाद में लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कह रहे हैं कि बिग-बॉस में इस बार काफी ज्यादा अश्लील हो रही है। 

यह भी देखें--ULLU Hot Web Series:  इस वेब सीरीज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, हॉट लुक देख हो जायेगे पानी पानी