Movie prime

Poonam Pandey Death: 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत , इंडस्ट्री में पसरा मातम 

Poonam Pandey Death: Poonam Pandey dies at the age of 32, death due to cervical cancer, mourning spread in the industry

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है उनकी मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर था यह जानकारी उनकी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई है. पूनम पांडे ने बॉलीवुड की बहुत ही काम फिल्मों में काम किया है लेकिन अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम का एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि पूनम पांडे की मौत हो चुकी है. 

एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान है क्योंकि उनके यह खबर उनके ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी प्रिय पूनम को खो दिया है पोस्ट में आगे लिखा हुआ है कि हर जीवित प्राणी जो भी इनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम मिला। दुख के इस समय में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे।

fg

आगे इस पोस्ट में अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत का कारण भी बताया गया है जिसमें लिखा है कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है इस पोस्ट को पढ़ने के बाद में फैंस से लेकर फिल्मी जगत का हर कोई हैरान है , लोग बोल रहे हैं कि यह सब प्रैंक हैं लेकिन आपको बता दें कि पूनम पांडे का आज निधन हो गया है जिसकी वजह से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में डूबी हुई है. 32 साल की एक्ट्रेस की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है.

यह भी देखें--रात के 12 बजे संचिता सिंह को बेड पर लिटाकर पलंगतोड़ प्यार करते दिखें पवन सिंह , वायरल हुआ वीडियो