Movie prime

Salaar Box Office Collection Day 16: प्रभास ने शाहरुख खान को छोड़ा पीछे, 16वें दिन 'सालार' ने की 'डंकी' से दोगुनी कमाई 

Salaar Box Office Collection Day 16: Prabhas leaves Shahrukh Khan behind, on 16th day 'Salaar' earns twice as much as 'Dinky'

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और हर दिन इस फिल्म के कलेक्शन में इजाफा होता जा रहा है घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने साढे 381 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और बहुत जल्दी ही यह फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी अब 'सालार' फिल्म के  तीसरे शनिवार का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसको देखने के बाद में आप भी हैरान रह जाएंगे . 

'डंकी' से ज्यादा की  'सालार' ने कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार आज तीसरे शनिवार को प्रभास की फिल्म 'सालार'  ने पूरे भारत में 3 करोड रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है जो की 'डंकी' के तीसरे शनिवार के कलेक्शन से ज्यादा है. एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने तीसरे शनिवार को 1.5 करोड़ की कमाई की है. प्रभास की फिल्म लगातार ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है। 


400 करोड़ क्लब की तरफ बढ़ी 'सालार' 

sd

प्रभास की फिल्म 'सालार' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है और अब इस फिल्म ने 381 करोड रुपए का बिजनेस कर लिया है. प्रभास की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 90 करोड रुपए का कलेक्शन किया था जो साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई. अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

यह भी देखें--Bigg Boss 17: शो से बाहर आने के बाद अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप कहा- मुझे टॉर्चर किया गया , देखिये वीडियो