Movie prime

अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन से पहले शुरू हुई रामानंद सागर की 'रामायण', यहाँ देखिये फ्री में .. 

Ramanand Sagar's 'Ramayana' started before the inauguration of Ayodhya Ram temple, watch it for free here..

 
df
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

22 जनवरी 2024 को अयोध्या के राम मंदिर में राम लाल के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी जोर शोर से चल रही है. हर कोई रामलला के अयोध्या में विराजमान होने पर खुश है. वहीं शुमारू टीवी ने नए साल के मौके पर 'अब हर घर होगा अयोध्या, हर घर में प्रकट होंगे राम' नारी के साथ 1 जनवरी 2024 से ही शाम 7:00 बजे से रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण करने का फैसला कर दिया है वही चैनल पर प्रभु श्री राम के विराजमान होने की पूजा हर घर तक पहुंचेगी. 

दरअसल में रामानंद सागर की रामायण दर्शकों की सबसे पसंदीदा रामायण सीरियल रहा है क्योंकि इस सीरियल में सभी कैरेक्टर को काफी अच्छे ढंग से दिखाया गया है. पौराणिक धारावाहिक में राम लक्ष्मण और सीता की महत्वपूर्ण भूमिका अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया को मैंने बनाया है. सभी की एक्टिंग की खूब तारीफ भी की जाती है और लोग अभी भी अगर इनको कहीं देख लेते हैं तो ऐसा मानते हैं जैसे कि प्रभु श्री राम के दर्शन हो गए। 

fg

कुछ लोग तो इनको भगवान का रूप मन कर उनकी आरती भी किया करते थे वही स्व दारा सिंह ने इस सीरियल में हनुमान का किरदार निभाया था अरविंद त्रिवेदी को रावण के रूप में चित्रित किया गया था. सभी लोग शेमारू टीवी द्वारा दर्शकों के मनोरंजन के लिए किए गए प्रयासों की सराहना कर रहे हैं , देश की सबसे बड़ी धार्मिक गाथा रामानंद सागर की 'रामायण' 1 जनवरी, 2024 से शाम 7. 00 बजे सिर्फ शेमारू टीवी पर.


यह भी देखें--आज शादी के बंधन में बंधेगी आमिर खान की बेटी इरा खान, जानिए कौन हैं उनके होने वाले पति ?