Movie prime

रियल लाइफ हीरो निकला 'एनिमल' में रणबीर कपूर का भाई, सुसाइड कर रही लड़की की ऐसे बचाई जान , वायरल हुआ वीडियो... 

Ranbir Kapoor's brother in 'Animal' turns out to be a real life hero, this is how he saved the life of a girl who was committing suicide, video went viral...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया है और इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं इस फिल्म में मौजूद सभी एक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सपोर्टिंग एक्टर ने भी दमदार एक्टिंग की है अगर आपने भी रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल देखी है तो उनके चचेरे भाई का किरदार निभाने वाले एक्टर को भी आपने देखा ही होगा हाल ही में इस एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. 

सुसाइड कर रही लड़की की ऐसे बचाई जान

आपको बता दें की फिल्म में रणबीर कपूर के चचेरे भाई का किरदार निभाने वाले मनजोत सिंह आज कल सुर्खियों में छाए हुए हैं फिल्म के बाद से ही उनकी तारीफ भी खूब हो रही है लेकिन जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर छाए हैं उसकी वजह कुछ और ही है. सोशल मीडिया पर उनका एक 5 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मनजोत सिंह सुसाइड करने जा रही है एक लड़की की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में देखा जाता है कि एक लड़की बिल्डिंग से कूद कर जान देने जा रही थी और एक हीरो की तरह एकदम आए मनजोत ने कूद कर उसका हाथ खड़ा और उसे बचा लिया आसपास में बहुत सारे लोग इकट्ठे हैं लेकिन किसी में इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह उस लड़की को बचा पाए. लेकिन मनजोत सिंह ने अपनी जान पर खेल कर उस लड़की को बचा लिया. 

लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ 

मनजोत सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसको देखने के बाद में लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और वह रातों-रात एक बार फिर से रियल लाइफ हीरो के रूप में लोगों की तारीफ में लूट रहे हैं. वही एनिमल फिल्म में मनजोत सिंह ने रणबीर कपूर के चचेरे भाई का किरदार निभाया था जिसको खूब पसंद किया गया था.

यह भी देखें--टिक-टोक स्टार अंजलि अरोड़ा का एक बार फिर से वायरल हुआ वीडियो , देखिए वीडियो