Movie prime

शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा , गहनों में लदी  दिखीं दुल्हन , लोगों ने दी बधाइयां 

Randeep Hooda tied the knot, bride was seen laden with jewellery, people congratulated

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में नाम कमाने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं उन्होंने बॉलीवुड में कई बड़ी फ़िल्में भी दी हैं और फिल्म 'सरबजीत' में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी की गई थी।  लेकिन अब एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड लैशराम से शादी कर ली है और शादी के बंधन में बंध गए हैं , लिन ने मणिपुर की परम्परा से शादी की है। अब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं , उनके फैंस तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं। तस्वीरों में देख सकते हैं कि लिन गहनों में लदी हुई हैं। 

सफ़ेद कुर्ता और धोती में नजर आए रणदीप हुड्डा 

df

जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनमें देखा जा सकता है कि रणदीप हुड्डा सफेद कुर्ता और धोती पहने हुए हैं , उन्होंने सिर पर मणिपुर की एक पगड़ी भी पहन रखी है , एक्टर मणिपुर पोशाक में काफी अच्छे दिख रहे हैं , लिन लैशराम ने सिर से लेकर पैर तक गहनों में दिख रही हैं , और काफी खूबसूरत दिख रही हैं। लिन ने तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

रणदीप हुड्डा ने कही ये बात 

dg

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों लोग 27 नवंबर सोमवार को मणिपुर पहुंचे। जहां पर उन्होंने हिगांग के एक मंदिर में पूजा की और मीडिया से बात करते हुए हुड्डा ने कहा कि “मणिपुर के लिए शांति, दुनिया में हर जगह शांति और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी” यह पूछे जाने पर कि क्या 29 नवंबर की शादी में कोई दूसरे बॉलीवुड स्टार भी शामिल होंगे. जिसका जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा कि  “यहां सिर्फ मैं हूं”.

रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी हैं मॉडल 

sd

रणदीप हुड्डा ने अपनी मणिपुरी गर्लफ्रेंड मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी करने के बाद कहा, “मैं एक खुशहाल भविष्य, मणिपुर और दुनिया में हर जगह शांति, एक खुशहाल शादीशुदा जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.” जिसके बाद में रणदीप और लिन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर की हैं और  साथ ही अपने गृहनगर में अपनी शादी के बारे में डिटेल्स भी शेयर कीं. मणिपुर में शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री और अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखेंगे। 

यह भी देखें--गिले-शिकबे भूलकर एक दूसरे से गले मिले ऐश्वर्या राय और सलमान खान , वायरल हुई तस्वीरें ...