Movie prime

शादी के छह साल बाद  रणवीर सिंह बनने  वाले हैं पिता, प्रेग्नन्सी को लेकर दीपिका ने दिया अपडेट 

Ranveer Singh is going to become a father after six years of marriage, Deepika gave an update about pregnancy

 
gh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत चर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह  के चाहने वाले आज लाखों की तादाद में है. वहीं इसी जोड़ी की एक झलक पाने के लिए फैंस भी हमेशा बेचैन दिखाई देते हैं. दोनों  शादी सन 2018  में हुई थी अब दोनों  शादी को करीब   6 साल हो गए हैं। अब दीपिका को लेकर एक खबर आ रही है जो काफी ज्यादा सर्खियों में है।  आइये जानते हैं आखिर क्या है मामला ? 

दीपिका पादुकोण को प्रेग्नन्सी को लेकर दिया अपडेट 

वैसे तो इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म फाइटर को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है. वहीं अभिनेत्री का अंदाज भी लोगों को इस फिल्म में काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है. लेकिन इस बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी और बेबी प्लैनिंग को लेकर भी एक बड़ा अपडेट दे दिया है. जिसके बाद से लगातार दीपिका पादुकोण चर्चा में आई हुई है.


रणवीर सिंह से शादी के दीपिका पादुकोण को 6 साल भी हो चुके हैं और ऐसे में अब शादी के 6 साल के बाद फैमिली प्लानिंग को लेकर दीपिका पादुकोण ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. अभिनेत्री बताती है कि उन्हें और रणवीर सिंह को बच्चे काफी पसंद है और वह उस दिन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब वह अपना परिवार शुरू करेंगे।

फाइटर फिल्म से लूट रही हैं तारीफ 

वहीं जब दीपिका पादुकोण से मां बनने को लेकर सवाल किया गया तो उसके जवाब पर भी अभिनेत्री का कहना था कि बिल्कुल रणवीर और मुझे बच्चे बेहद पसंद है और हम उसे दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।हाल ही दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है , इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार ऋतिक रोशन नजर आये थे। फिल्म में दीपिका , ऋतिक ,अनिल कपूर और करण ग्रोवर मुख्य भूमिका में थे। 

यह भी देखें--शादी के 12 साल बाद अलग हुए ईशा देओल और भरत तख्तानी, जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर दी जानकारी