Movie prime

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अब नहीं करेंगे शादी, खुद ही बताया कारण , फैंस हुए निराश 

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda will not marry now, they themselves told the reason, fans were disappointed

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

रश्मिका मंदांना और विजय देवरकोंडा साउथ के पॉपुलर एक्टर और एक्ट्रेस है और दोनों ही एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं दोनों को कई बार एक साथ भी देखा गया है दोनों के एक साथ वेकेशन की तस्वीर भी आए दिन वायरल होती रहती हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दोनों ही बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं. लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात पर अभी तक कोई रिएक्ट नहीं दिया है लेकिन हाल ही में जो खबर आ रही है उसको जानने के बाद फैंस काफी ज्यादा हैरान है. 

लाइव इन में रह रहे है रश्मिका मंदांना और विजय देवरकोंडा 

रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदांना फरवरी में सगाई करने वाले थे लेकिन अब खबर ऐसी आ रही है कि दोनों फिलहाल में लिव इन में रह रहे है और काफी खुशी है. फरवरी में सगाई भी नहीं करने वाले क्योंकि दोनों अभी अपने करियर में बिजी हैं फिलहाल में दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं  इसीलिए सगाई का कोई प्लान नहीं है. 

sd

हालांकि अभी तक इस बात पर दोनों में से किसी भी ने रिएक्ट नहीं किया है आपको बता दे की विजय और रश्मिका मंदांना को एक साथ 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' जैसी फिल्मों में एक साथ देखा गया और दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी वहीं दर्शकों ने इस जोड़ी पर खूब प्यार भी लुटाया. रश्मिका अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लेती है. 

रश्मिका मंदांना और विजय देवरकोंडा का वर्क फ्रंट

sd

वहीं अगर इन दोनों के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में रश्मिका मंदांना 'एनिमल' फिल्म में नजर आई थी इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 900 करोड रुपए की कमाई की. वहीं अब एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' में बिजी हैं इसके अलावा उनके पास  ‘द रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘चावा’ जैसी फिल्में हैं. वही विजय देवराकोंडा  ‘VD 12’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

यह भी देखें--बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले मुनव्वर फारूखी हुए घर से बाहर, विक्की जैन पर हाथ उठाने की मिली सजा