Movie prime

Rekha : रेखा ने दिया बोल्ड बयान - शादी से पहले सेक्स ना करना बकवास, शुक्र है मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई…

Rekha: Rekha gave a bold statement - Not having sex before marriage is nonsense, thankfully I did not get pregnant…

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार रेखा हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. रेखा की उम्र 67 साल है लेकिन अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस 20 साल की एक्ट्रेस को फीका कर देती है. उम्र का रेखा पर कोई असर नहीं पड़ता रेखा जब प्यार की बातें करने लगते हैं तो सुनने वाले बड़ी ध्यान से उनकी बातों को सुनते हैं. 40 साल पहले एक्ट्रेस ने एक ऐसा बयान दिया था जो आज की एक्ट्रेस बोल भी नहीं सकती.यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ में रेखा से जुड़े कई किस्से हैं। 

सेक्स को लेकर दिया बोल्ड बयान

sd

दरअसल में रेखा ने कुछ ऐसे बयान दिए थे जो आज की एक्ट्रेस बोल भी नहीं सकती रेखा ने शादी से पहले सेक्स पर भी एक ऐसा ही बयान दिया था उन्होंने कहा था कि आप बिना सेक्स किये किसी मर्द के पास और बेहद करीब नहीं आ सकते लेकिन यह इत्तेफाक रहा कि मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई और शादी से पहले सेक्स बहुत ही सामान्य बात है. 

sd

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग कहते हैं किऔरत को सिर्फ सुहागरात वाले दिन ही अपने पति के साथ सेक्स करना चाहिए वह सभी बकवास करते हैं. रेखा और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों के किस्से तो इंडस्ट्री में हमेशा ही चर्चा में रहे हैं और वह कई इंटरव्यू में तो अमित जी के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी है. 

सिंदूर देखकर रो पड़ी थीं जया

sd

रेखा दुनिया की परवाह नहीं करती और उनको सजना सवरना बहुत ही पसंद है रेखा की अभी तक शादी नहीं हुई है फिर भी वह अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं जिस पर वह पहले भी कई बातें बता चुकी हैं वह कहती है कि सिंदूर किसी के नाम का नहीं बल्कि फैशन के लिए लगाती हैं .ऋषि कपूर की शादी में जब रेखा सिंदूर लगाकर पहुंची थीं तो जया बच्चन रो पड़ी थीं.

यह भी देखें--India Vs Afganistan : आज 14 महीने बाद होगी विराट कोहली की वापसी, भारत की प्लेइंग 11 में किया जाएगा बदलाव , यह खिलाडी हो सकता है बाहर