Movie prime

सुशांत सिंह राजपूत के 38वें वर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने किया ये काम, वायरल हुई ये तस्वीर

Rhea Chakraborty did this thing on Sushant Singh Rajput's 38th birthday, this picture went viral

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज 38 भी बर्थ एनिवर्सरी थी उनकी एनिवर्सरी पर आज एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसको देखने के बाद में सभी लोग रिया की तारीफ करने लगे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है. सुशांत सिंह ने जून 2020 को दुनिया से अलविदा कह दिया था अभिनेता के निधन ने हर किसी को शॉक कर दिया था। 

दरअसल में सुशांत सिंह राजपूत की आज 38वीं  बर्थ एनिवर्सरी थी इस मौके पर रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर को साझा किया वहीं रिया ने इसको एक रेड हॉट इमोजी के साथ में कैप्शन दिया था. रिया चक्रवर्ती की यह स्टोरी देखने के बाद में हर कोई हैरान रह गया. 

sd

आपको बता दें की घटना के बाद से ही सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे और शिकायत भी दर्ज कराई थी वही रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। 

sd

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से की थी उन्होंने फिल्म 'काई पो छे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था , जिसके बाद में फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था.

यह भी देखें--दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर केशव महाराज ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर जताई खुशी, करोड़ों हिंन्दुओं को दी बधाई, वायरल हुआ VIDEO