Movie prime

सैफ अली खान की तबियत हुई ज्यादा ख़राब , कोकिला बेन अस्पताल में किया गया भर्ती , किया जायेगा ऑपरेशन 

Saif Ali Khan's health worsened, admitted to Kokila Ben Hospital, operation will be done

 
gf
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान अक्सर अपनी फिल्मों में अभिनय से छाप छोड़ते रहते हैं एक्टर ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और अभी भी फिल्मों में काम कर रहे हैं. फिल्मों के बाद में सैफ अली खान वेब सीरीज में भी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं लेकिन इस वक्त एक बुरी खबर आ रही है आज सुबह ही अभिनेता को अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

आपको बता दें कि सैफ अली खान को उनके घुटने और कंधे में फ्रैक्चर की समस्या है जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा दिक्कत हो रही थी अब सैफ अली खान को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. जहां पर उनकी सर्जरी की जाएगी इस खबर को जानने के बाद में अब फैंस भी काफी चिंतित है फैंस सैफ अली खान के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. 

sd

आपको बता दें कि कंगना रनौत के साथ जब सैफ अली खान फिल्म 'रंगून' कर रहे थे उस समय शूटिंग के समय पर उनको चोट लगी थी और इसी दौरान उनके अंगूठे में भी चोट आई थी यह फिल्म सन 2016 में रिलीज की गई थी. चोटिल होने के बाद में सैफ अली खान को उस समय पर भी कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती किया गया था. 

sd

ये चोटें सैफ अली खान को फिल्म 'क्या कहना' के सीट पर लगी थी शूटिंग के समय सैफ अली खान को बाइक से स्टंट करना था जिसके लिए वह जुहू बीच पर प्रैक्टिस भी किया करते थे शूटिंग के दौरान उनका चोट आई और इस दौरान उनको 100 टाँके  लगे थे. अब उनके फैंस जल्दी ही सैफ अली खान की ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी देखें--उधर अयोध्या में हो रही थी प्राण प्रतिष्ठा, इधर सीमा हैदर ने बना डाला ऐसा वीडियो,  धड़ल्ले से वायरल हो रहा