Movie prime

सानिया मिर्जा का हुआ तलाक, शोएब मलिक ने 11 साल छोटी इस फेमस एक्ट्रेस संग रचाई तीसरी शादी

Sania Mirza got divorced, Shoaib Malik got married for the third time with this famous actress who was 11 years younger to him

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

पाकिस्तान की पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं हाल ही में उनकी पत्नी सानिया मिर्जा के बीच अनबन की खबरें तेजी से फैल रही हैं. लेकिन अब पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उनके रिश्ते टूटने की खबर कंफर्म हो गई है आईए जानते हैं कि आखिर शोएब ने ऐसा क्या किया है? 

शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी

दरअसल में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद में एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं और शनिवार को उन्होंने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर  शेयर करते हुए लिखा ‘अल्हम्दुलिल्लाह’. 

sd

आपको बता दें कि शोएब मलिक की उम्र 41 साल है वही सना जावेद की उम्र 30 साल है इन दोनों की उम्र में 11 साल का गैप है सना जावेद शोएब मलिक से 11 साल छोटी है. शोएब मलिक के तीसरी शादी करने के बाद में अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं भी चल रही हैं. 

Sania Mirza ने पोस्ट शेयर कर कही थी ये बात

सानिया मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था "जब कोई चीज आपके दिल को सुकून को खत्म करती है तो उसे जाने दें" . वही एक और पोस्ट को सानिया ने शनिवार को शेयर करते हुए लिखा कि "तलाक काफी मुश्किल होता है और शादी भी काफी मुश्किल होती है" इस पोस्ट को जब सानिया ने शेयर किया तो लोगों का इसकी तरफ ध्यान गया. वही यह बात कंफर्म हो गई है कि दोनों अब अलग हो गए हैं. 

यह भी देखें--खुली टांग दिखा गोरी नागोरी ने किया ऐसा स्टेज डांस, डांस देखकर लट्टू हुए लोग , वायरल हुआ वीडियो