Movie prime

35 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं संजय दत्त की बेटी, शादी से पहले मां बनने का किया खुलासा…

Sanjay Dutt's daughter is still a virgin at the age of 35, revealed that she became a mother before marriage...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त को आज दुनिया भर में हर कोई जानता है संजय दत्त फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. संजय दत्त अब तक तीन शादियां कर चुके हैं और उनकी तीसरी पत्नी का नाम मान्यता दत्त है मान्यता दत्त से पहले संजय दत्त ने ऋचा शर्मा और रिया पिल्लई से शादी की थी. उनकी पहली पत्नी रिया शर्मा से उनकी एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला दत्त है त्रिशाला की उम्र 35 साल है और वह अमेरिका में रहती हैं. 

आपको बता दें कि त्रिशाला की उम्र 35 साल होने के बाद भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन त्रिशाला मां बनना चाहती हैं हाल ही में त्रिशाला ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था यहां पर त्रिशाला से कई सारे सवाल भी पूछे गए. त्रिशाला ने हर एक सवाल का जवाब दिया वही एक फैन ने उनके प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किया. 

फैंस ने किया त्रिशाला से बच्चे को लेकर सवाल

sd

एक फैंस ने सवाल पूछते हुए लिखा क्या आप कभी बच्चा करना चाहती हैं इसको लेकर आपका क्या प्लान है ? क्या अपने दिमाग में कोई नाम सोचा है? इस सवाल का जवाब देते हुए साझा करते हुए लिखा में बच्चा चाहती हूं एक दिन मैं मां बनना चाहूंगी अगर भगवान ने मेरे लिए यह सब योजना बना रखी होगी तो मैं उसके नाम के बारे में भी सोचूंगी,त्रिशाला के इस पोस्ट से आप समझ ही गए होंगे कि वह एक समय आने पर मां जरूर बनना चाहेगी 

काफी खूबसूरत है त्रिशाला

sd

संजय दत्त की बड़ी बेटी का साल की उम्र 35 साल है लेकिन वह अपनी खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस उनके आगे फीकी नजर आती हैं हालांकि इतनी खूबसूरत होने के बाद भी त्रिशला एक्टिंग में नहीं आई , त्रिशाला एक मनोचिकित्सक हैं और न्यूयॉर्क में रहती हैं. संजय दत्त अक्सर अपनी बेटी से मिलने वहां जाया करते हैं.

यह भी देखें--Petrol-Diesel Price : हरियाणा समेत इन राज्यों में पेट्रोल-डीजल हुआ सस्ता, जान लीजिए नए भाव ..