Movie prime

सारा अली खान ने शिवलिंग पर माथा टेका , लोगों ने किया बुरी तरह से ट्रोल कहा - "मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो " 

Sara Ali Khan bowed her head on Shivalinga, people trolled her badly and said - "Let there be a blemish on the name of Muslim"

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

सारा अली खान बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री है वह अक्सर ही मंदिर दर्शन के लिए जाती रहती हैं सारा अली खान की भोलेनाथ भक्ति की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर भी होते रहते हैं हाल ही में भी उनकी कुछ तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनको देखने के बाद में लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

सारा अली खान की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस हाथ जोड़कर शिवलिंग के सामने बैठी हुई है और ध्यान में मगन है वही उनके बराबर में एक और लड़की बैठी हुई है. एक्ट्रेस ने तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है "जय भोलेनाथ". वहीं अगर दूसरी तस्वीर की बात करें तो उसमें देखा जा सकता है कि वह शिवलिंग पर माथा टेकते हुए नजर आ रही है. 

अगर सारा अली खान के लुक की बात करें तो उन्होंने पीले रंग की चादर लपेटी हुई है और प्रिंटेड सलवार पहन रखा है साथ ही उनके माथे पर चंदन लगा हुआ है जैसे ही एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को पोस्ट किया वैसे ही वह ट्रोलर के निशाने पर आ गई और अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि "तुम मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो" वही दूसरे ने लिखा "कुछ भी कर लो मूवी फ्लॉप ही बनेगी" एक अन्य ने लिखा कि "शर्म करो अपने नाम पर और तुम्हारा नाम सारा अली खान है अल्लाह हू अकबर" इस तरह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें सपोर्ट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने सारा अली खान को सपोर्ट करते हुए लिखा कि "एक ही तो दिल सारा जी कितनी बार जीतोगी "  वही एक अन्य ने लिखा सारा ही क्यों किसी के जले पर नमक छिड़क रही हो" एक अन्य ने लिखा कि "भगवान को मानने से बहुत ही ज्यादा सुकून मिलता है". सारा अली खान फिलहाल में किसी को भी रिएक्ट नहीं कर रही है.

यह भी देखें--स शख्स ने राम मंदिर के लिए दिया सबसे बड़ा दान , 10-20 नहीं दान कर दिए इतने करोड़ रुपये का सोना