Movie prime

सारा ने  इंटरव्यू में सैफ और अमृता की हरकतों का  किया खुलासा , कहा – मेरी माँ हाथ ऊपर कर चिल्ला रही थी और अब्बा , पढ़ें  पूरी खबर .... 

Sara revealed the actions of Saif and Amrita in the interview, said – My mother was raising her hands and shouting 'Abba', read the full news....

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

सारा अली खान बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. सारा अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा की बेटी है. सारा अली खान 'कॉफी विद करण' शो की वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रही थी, हाल ही में  हुए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान और माँ अमृता अरोड़ा से जुड़े हुए  एक ऐसे किस्से के बारे में खुलासा किया है, इसके जिनको जाने के बाद में सभी हैरान रह रहे हैं. 

दरअसल में अमृता अरोड़ा और सैफ अली खान का यह किस्सा उन दिनों का है जब दोनों साथ में रहा करते थे, और अलग नहीं हुए थे,  किस्सा याद करते हुए सारा अली खान कहती है कि पिता सैफ अली खान की उस समय पर एक खास दोस्त हुआ करते थे जिनका नाम नीलू मर्चेंट था,  इन्हीं को डराने की नीयत से दोनों ने अपने मुंह पर बूट पोलिश लगाई और उनके कमरे में घुस गए। 

sd

जब हम दोनों कमरे के अंदर घुसे तो हमने देखा कि पिता सैफ अली खान ने दरवाजा खोला और मां को कमरे के अंदर डाल दिया फिर दरवाजा बंद कर दिया , मेरी मां नीलू मर्चेंट के बेडरूम में खड़ी थी. देर रात हो चुकी थी और नीलू अपने पति के साथ सो रही थी लेकिन जैसे ही उन्होंने मेरी मां को देखा तो उन्होंने शूट करने का प्लान बना लिया। 

sd

तभी माँ ने अपने हाथ ऊपर करते हुए खुद को बचाया और जोर से चिल्लाते हुए बोली बोली मत चलाना मैं हूं डिंगी.सारा कहती है कि “मुझे तो ये सोचकर ही हंसी आती है कि बूट पॉलिश चेहरे पर लगाकर मेरे पेरेंट्स दिख कैसे रहे होंगे,  और वो क्या सीन रहा होगा।’ सारा अली खान और अमृता अरोड़ा सन 1991 में शादी की थी , इनके दो बच्चे  सारा अली खान और इब्राहिम अली पटौदी है, इन दोनों की शादी में 13 साल चली और फिर सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली और दोनों अलग हो गए। 

यह भी देखें--शादियों का सीजन शुरू होते ही आसमान छूने लगे सोने के दाम, मची खलबली