Movie prime

देर रात पार्टी के बाद जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की गाड़ी में स्पॉट हुईं सारा तेंदुलकर, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे

Sara Tendulkar spotted in Jhanvi Kapoor's boyfriend Shikhar Pahadia's car after late night party, discussions are happening everywhere

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं  वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. सारा तेंदुलकर काफी ज्यादा खूबसूरत भी हैं और वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे रही हैं हाल ही में सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग करियर शुरू किया है, ऐसा बताया जा रहा है कि सारा तेंदुलकर बहुत जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

सारा की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं वहीं सारा तेंदुलकर को देखते ही  पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने लग जाते हैं, हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे सारा तेंदुलकर एक पार्टी से निकलते हुए स्पॉट की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि वह काफी खूबसूरत लग रही है और उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है. 

sd

सारा तेंदुलकर को देखने के बाद में फैंस अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं वहीं बीती रात उन्हें मुंबई की एक पार्टी में देखा गया उनकी यह तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. सारा तेंदुलकर अपनी आउटफिट की वजह से चर्चा में नहीं बल्कि पार्टी में उनके साथ शिखर पहाड़ियों को भी देखा गया. 

sd

शिखर पहाड़िया जानवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड है और हैरान करने वाली बात यह है की शिखर को भी सारा तेंदुलकर के साथ देखे गए सारा तेंदुलकर का नाम काफी लंबे समय से क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा था और कई बार उन्हें एक साथ भी देखा गया , सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने अभी तक इस बात पर चुप्पी साथ रखी है. 

यह भी देखें--रणवीर कपूर ने पत्नी आलिया के सामने रश्मिका मंदाना को किया किस , वीडियो हुआ वायरल मच गई सनसनी