Movie prime

इस शख्स के साथ पकड़ी गईं सारा तेंदुलकर , कैमरे को देखते ही छिपाया मुंह तो लोगों ने पूछा-'रिश्ता पक्का?'

Sara Tendulkar was caught with this person, hid her face as soon as she saw the camera, people asked - 'Relationship confirmed?'

 
gfh
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है खिलाड़ी ने अपनी प्रदर्शन से टीम इंडिया में अपनी मजबूत स्थिति कर ली है. शुभमन गिल इस समय पर मौजूद सभी खिलाड़ियों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उनको देखकर सभी दिग्गज खिलाड़ी भी फ्यूचर का विराट कोहली बताते हैं. लेकिन शुभमन गिल का और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का लव अफेयर चल रहा है इस बात की चर्चा बहुत समय से चल रही है हाल ही में सारा तेंदुलकर को एक कार में शख्स के साथ देखा गया आइये जानते हैं कि वह शख्स कौन था? 

हाल ही में सारा तेंदुलकर को एक इवेंट के बाहर देखा गया था यह बात 20 जनवरी की है जहां सारा तेंदुलकर को शुभमन गिल की बहन सहनील गिल के साथ घूमते हुए देखा गया सारा तेंदुलकर काले रंग की कट आउट ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला रखा था वही क्रिकेटर की बहन ने हरे रंग की नूडल स्टेप ट्रेस पहन रखी थी जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी. 

sd

शहनिल गिल ने पैपराजी को देखकर तुरंत ही अपना चेहरा मास्क से ढक लिया लेकिन सारा तेंदुलकर अपना चेहरा कैमरे से छिपाती हुई नजर आई वह चेहरा छुपा कर सहनिल से कुछ बात करती हुई नजर आ रही थी वही सहनिल ने कैमरे की तरफ देखकर कुछ भी रिएक्शन नहीं दिया अब इस वीडियो के आने के बाद में लोग कमेंट कर रहे हैं और बोल रहे हैं अब तो रिश्ता पक्का हो गया. 

आपको बता दें कि "कॉफी विद करण सीजन 8" में करण ने जब सारा अली खान से शुभमन गिल के रिश्ते के बारे में पूछा था क्योंकि दोनों को एक साथ लंच डेट पर देखा गया था जहां पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि लोगों ने गलत सारा को पकड़ लिया है यह दूसरी सारा है जो शुभमन गिल के साथ रिश्ते में है सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल को भी कई बार एक साथ देखा गया है.

यह भी देखें--शोएब मलिक की बहन ने ही खोल दी क्रिकेटर की पोल, बताया इन गंदी हरकतों से तंग आकर सानिया ने दिया तलाक