Movie prime

शाहरुख़ खान हैं ईशा अम्बानी के असली पिता , खुद बेटी ने किया इस बात का खुलासा ... 

Shahrukh Khan is Isha Ambani's real father, daughter herself revealed this...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

साल 2015 में शाहरुख खान को मुकेश अंबानी के टेलीकॉम वेंचर ‘रिलायंस जियो’ के ब्रैंड एंबेस्डर के रूप में चुना गया था। कंपनी ने 2017 में रिलायंस फैमिली डे इवेंट आयोजित करके ‘रिलायंस इंडिया लिमिटेड’ के 40 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। विशेष कार्यक्रम के लिए शाहरुख खान, मुकेश अंबानी के बच्चों ईशा अंबानी और आकाश अंबानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए मंच पर आए थे.नीता अंबानी के बारे मे बताए तो उनके पति का नाम मुकेश अम्बानी है जो कि भारत के सबसे अमीर और रहिस आदमी माने जाते है. मुकेश अम्बानी जी के पास आज के समय मे पैसो की कोई भी कमी नही है और इसी की बदौलत नीता अंबानी जी बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है. वर्तमान समय मे मीडिया में नीता अंबानी काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है.

दुनिया के नम्बर 1 की बिजनेसमैन हैं मुकेश अम्बानी 

अम्बानी परिवार भारत का सबसे अमीर और रईस परिवार है जिसके चर्चे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे हमेशा रहते है. नीता अंबानी जी के बारे में बताए तो आज के समय मे वह जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है और इसी की बदौलत वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है.

शाहरुख़ खान की बेटी हैं ईशा अम्बानी 

sd

नीता अंबानी की बेटी ईशा अम्बानी ने एक बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि शाहरुख खान उनके पिता जैसे है या बोल सकते है कि ईशा अम्बानी ने शाहरुख खान को अपना पिता माना है. ईशा अम्बानी ने यह बयान भरी महफ़िल में दिया जब अम्बानी की कंपनी का कोई बहुत बड़ा प्रोग्राम हो रहा था.

ईशा अम्बानी ने खुद किया इस बात का खुलासा 

sd

एक पार्टी के दौरान ईशा अंबानी ने स्टेज पर कहा कि उनके पिता मुकेश अंबानी बहुत अच्छे इंसान हैं। वह बिल्कुल शाहरुख खान जैसे ही हैं जिस तरीके से किंग खान अपने परिवार को बहुत अधिक प्यार देते हैं उसी तरीके से मुकेश अंबानी भी अपने परिवार पर जान छिडकते हैं इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख खान उनके पिता के जैसे हैं,जिसके बाद सभी लोग हैरान हो गए उन्होंने ईशा अंबानी का बचपन भी देखा है। 

यह भी देखें--Ipl 2024 : आईपीएल 2024 में Retained और Released हुए खिलाडियों की देखिये पूरी लिस्ट