Movie prime

बिग बॉस के घर से बाहर होते ही भड़के सिंगर अऊरा , बोले- कभी नहीं देखना चाहता इस सख्स की शक्ल 

Singer Aura got angry as soon as he came out of Bigg Boss house, said - never wants to see this person's face

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बिग बॉस 17 में इस समय पर काफी कुछ देखने को मिल रहा है और फिनाले भी नजदीक आता जा रहा है. कोरियन सिंगर अउरा (Aoora ) बिग बॉस 17 घर से बाहर हो गए हैं . सिंगर के घर से बाहर आते ही उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है. वहीं उन्होंने घर के कुछ सदस्यों पर अपनी भड़ास भी निकाली है बिग बॉस के घर के बाहर आने के बाद में सिंगर ने कहा कि वह मुनव्वर फारुकी शक्ल बाहर बिलकुल नहीं देखना चाहेंगे। 

Aoora ने बताया कौन नहीं हैं घर में रहने लायक?

sd

दरअसल में अउरा ने एविक्शन के दौरान एक इंटरव्यू में बताया कि कौन सा सदस्य घर में रहने लायक नहीं है? इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर में मुनव्वर  फारुकी रहने लायक बिल्कुल नहीं लगता क्योंकि वह गेम खेलने में माहिर हैं. लेकिन मुझे ऐसा लगता हैं कि कई बार वह लोगों को कंफ्यूज करने के लिए फेक एक्टिंग करते हैं. 

आखिर क्यों  मुनव्वर से नाराज हैं अउरा ?

sd

अउरा ने आगे मुनव्वर से नाराज होने की वजह बताते हुए कहा कि मैं जब घर के अंदर गया था तो मुनव्वर को अपना दोस्त मानता था और मैंने कई मामलों में उनसे राय भी ली थी. इसके बाद में मुझे लगा कि वह मुझे सही दिशा दिखा रहे हैं और अच्छे दोस्त भी हैं लेकिन जब घर से बाहर आया तो मेरे दोस्तों ने कुछ क्लिप दिखाई तब समझ में आया कि वह मेरे दोस्त नहीं है, मैं बाहर उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहूँगा.


यह भी देखें--अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की खबरों पर लगाया ताला, लेडीलव के घर भेजा ये चीज , हर तरफ हो रही चर्चा