Movie prime

New Year 2024: नए साल का जश्न मनाने जैसलमेर पहुंचे स्टार कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ, एयरपोर्ट पर दिखे साथ ... 

New Year 2024: Star couple Vicky Kaushal and Katrina Kaif reached Jaisalmer to celebrate the New Year, seen together at the airport...

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

नए साल का जश्न बनाने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ भी नए साल का जश्न मनाने के लिए जैसलमेर पहुंच गए हैं. दोनों लोगों को एयरपोर्ट पर देखकर उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ फोटो खिंचाने लगे. नए साल का जश्न मनाने के लिए हर साल देसी और विदेशी सैलानी हजारों की संख्या स्वर्णगनरी जैसलमेर में पहुंचते हैं. 

इसी महीने विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है और उनकी जबरदस्त एक्टिंग की खूब तारीख भी हुई है.  विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना के साथ में स्वर्णनगरी के रेंत नए साल का जश्न मनाएंगे.स्टार कपल हाथों में हाथ डालकर जैसलमेर एअरपोर्ट से निकलते हुए देखे गए. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सफेद टॉप और काली जींस पहन रखी है , जबकि विकी कौशल लंबे कोट और बूट में नजर आए. 

sd

विकी कौशल की को फिल्म 'सैम बहादुर'  लोगों को खूब पसंद आई थी सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर बनी फ‍िल्‍म को समीक्षकों ने अच्‍छी प्रतिक्रिया दी है. लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ रिलीज़ होने की वजह से फिल्म को काफी ज्यादा नुकसान हुआ था लेकिन विकी कौशल की एक्टिंग की सबने तारीफ की है. 

df

वहीं आगरा बात कैटरीना कैफ की करें तो जल्द ही हॉरर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. कैटरीना कैफ की फिल्म मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति भी दिखेंगे।  मेरी क्रिसमस निर्देशन श्रीराम राघवन में किया है जिन्होंने फिल्म बदलापुर और अंधाधुन को डायरेक्ट किया था। 

यह भी देखें--'कौन बनेगा करोड़पति 15' हुआ खत्म, विदाई के समय पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बोले- आखिरी बार.....