Movie prime

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सितारे, जानिए- कौन-कौन से स्टार्स होंगे शामिल 

Ram Mandir Inauguration: Stars from Bollywood to TV world will participate in Ram Mandir Pran Pratishtha, know which stars will participate.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का समारोह काफी ग्रैंड होने वाला है 22 जनवरी को यह आयोजन किया जा रहा है यह दिन इतिहास के सुनहरे पन्नों में लिखा जाएगा वहीं इस ऐतिहासिक दिन को साक्षी बनने के लिए फिल्मी जगत के कई बड़े सितारे भी शामिल होंगे. इस समारोह में बॉलीवुड से लेकर साउथ और टीवी जगत के सिलेबस को भी आमंत्रित किया गया है आईए जानते हैं कि कौन-कौन एक्टर और एक्ट्रेस इस समारोह में शामिल होंगे. 

अनुपम खेर 

आपको बता दे कि बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार अनुपम खेर को अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए न्योता दिया गया है. 

अमिताभ बच्चन 

sd

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जिनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हैं इनको भी समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. 

कंगना रानौत 

वही इस लिस्ट में कंगना रनौत का भी नाम शामिल है एक्ट्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने की जानकारी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. 

टाइगर श्रॉफ 

जैकी श्रॉफ और उनकी बेटी एक था टाइगर श्रॉफ को भी इस समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. 

अन्य कलाकार 

sd

वही इस लिस्ट में बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ही रणदीप हुड्डा का नाम भी शामिल है . वहीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल दीक्षित को भी आमंत्रित किया गया है. बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और बॉबी देओल को भी न्योता दिया गया है. 

साउथ स्टार्स को भी मिला न्योता

इस समारोह में साउथ के भी कई स्टार नजर आने वाले हैं जिनको न्योता दिया गया है जिसमें रजनीकांत, केजीएफ स्टार यश , धनुष और बाहुबली फेम प्रभास को भी आमंत्रित किया गया है. 

टीवी के राम-सीता भी होंगे शामिल

अगर बात टीवी जगत की की जाए तो इसमें राम और सीता भी शामिल होंगे , रामायण सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को भी आमंत्रित किया गया है इसके साथ ही 4000 साधुओं और संतों सहित देश के सभी लगभग 7000 मेहमानों को भी इस शुभ अवसर के लिए निमंत्रण मिला है.
 

यह भी देखें--अर्जुन अवॉर्ड हासिल करने वाले 58वें क्रिकेटर बने मोहम्मद शमी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया सम्मानित, दिग्गज खिलाडियों ने दी शुभकमनाएं ..