Movie prime

शादी से पहले हर दिन जूही चावल के पास आते थे ऐसे ऐसे लेटर, हसीना ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Such letters used to come to Juhi Chawal every day before marriage, Hasina made a shocking revelation

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

अभिनेत्री जूही चावला और जय मेहता की शादी को  29 साल हो गए हैं. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में एक प्यारा सा किस्सा शेयर किया है यहां पर उन्होंने बताया की शादी से पहले वह एक दूसरे को लेटर और कार्ड का आदान-प्रदान करते  थे . हाल ही में एक्ट्रेस को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के एपिसोड में देखा गया था. सेट पर उन्होंने अपनी पुरानी बातों को याद किया। 

जूही चावला को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के विशेष एपिसोड 'जश्‍न जूही का' में दिखाई देखा गया,  जो भारतीय सिनेमा में जूही के आकर्षक करियर का एक गीत है, एक्ट्रेस ने यहाँ पर बताया कि "शादी से पहले, वह मुझे हर दिन पत्र लिखते थे। लेकिन शादी के बाद यह सब बंद हो गया। क्योंकि उन दिनों टेलीफोन नहीं चलता था. हम एक-दूसरे को पत्र और कार्ड भेजा करते थे, जो अब ईमेल और व्हाट्सएप संदेशों में बदल गया है।" 

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार जन्मदिन की मौके पर जय मेहता ने उन्हें लाल गुलाब से भरा एक ट्रक भेजा था . एक्ट्रेस ने बताया कि एक डिनर के दोनों दौरान जय और मेरी मुलाकात हुई थी जिसके बाद जय मेरे आस-पास मंडराने लगे थे . आगे एक्ट्रेस ने कहा की जय मेहता को मुझे हां कहने में करीब 1 साल लग गया. पुरानी बातों को याद करके एक्ट्रेस काफी खुश लग रही थी। 

यह भी देखें--Disha Patani : दिशा पाटनी ने शेयर की बैडरूम की हॉट तस्वीरें , तस्वीरें देख फैंस का भी छूट गया पसीना