Movie prime

'कंगुवा' से सूर्या सिंघम का नया लुक आया सामने , लोग बोले -  केजीएफ, सालार और आरआरआर को टक्कर देगी यह फिल्म

Surya Singham's new look from 'Kanguva' revealed, people said - this film will give competition to KGF, Salaar and RRR

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

एक्टर सूर्या की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कंगुआ' का एक नया प्रोमो टीज़र एक्टर के जन्मदिन पर मेकर्स ने जारी किया है स्टूडियो ग्रीन के के.ई. ज्ञानवेल राजा ने पिछले 16 सालों में कई ब्लॉकबस्टर साउथ इंडियन हिट फिल्में दी हैं इन फिल्मों में सिंघम सीरीज 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई', 'कोम्बन', 'नान महान अल्ला', 'मद्रास', 'टेडी' और हाल में आई फिल्म 'पाथु थाला' शामिल है, वही फिल्म कांगुआ का भी एक बड़े पैमाने पर मैकेर्स पैसा बहा रहे हैं इस फिल्म को 3D रूप में 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. 

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने दूसरी झलक को रिलीज किया है इस पोस्टर में देख सकते हैं कि सूर्या का लुक बहुत ही ज्यादा खतरनाक दिख रहा है और इसमें सूर्य के दो लुक दिखाई दे रहे हैं सूर्या की जादुई स्क्रीन उपस्थिति और पावरफुल आंखों ने फैन्स को दीवाना कर दिया है.  कंगुवा की दुनिया असली होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. 

पोस्टर में देखकर लग रहा है कि यह फिल्म सूर्या  की अब तक की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है क्योंकि इस फिल्म में मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. सूर्या के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के एक्टर बॉबी देओल और दिशा पटानी भी नजर आएंगे इस फिल्म का निर्देशन शिव ने किया हैं. 

यह भी देखें--10वीं पास के लिए CRPF में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका , यहाँ से करें आवेदन…