Movie prime

48 साल की उम्र में शादी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन , एक्ट्रेस ने खुलेआम किया खुलासा 

Sushmita Sen is going to get married at the age of 48, the actress openly revealed

 
fg
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस का नाम ललित मोदी के साथ जोड़ा गया था और उनकी कई तस्वीरें भी ललित मोदी के साथ में वायरल हुई थी. लेकिन अब एक्ट्रेस एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही है. सुष्मिता सेन को अब दुर्गा पूजा हो या फिर कोई शादी फंक्शन एक्स बॉयफ्रेंड के साथ ही देखा जा रहा है ऐसे में फैंस ऐसा मान रहे हैं कि दोनों ही जल्द शादी करने वाले हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की उम्र 48 साल हो चुकी है और उनको कुछ दिन पहले ही ललित मोदी के साथ देखा गया था दोनों की कई तस्वीरें भी एक साथ वायरल हुई थी अब ऐसी खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन अपनी एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ में शादी करने वाली है. फिलहाल में एक्ट्रेस 'आर्या 3' के प्रमोशन में बिजी चल रही है प्रमोशन के दौरान सुष्मिता सेन ने कुछ ऐसा कहा है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्दी ही शादी के बंधन में बनने वाली है. 

fg

फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे पता है कि पूरी दूनिया चाहती है कि शादी के बंधन में बंध जाऊं। इस उम्र में मुझे सेटल हो जाना चाहिए था, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। मैं शादी पर विश्वास करती हूं इसका सम्मान भी करती हूं। एक्ट्रेस आगे कहती है कि शादी में दोस्ती, कंपैनियनशिप, विश्वास होना चाहिए रिश्ता अच्छा चलता है, लेकिन इसके साथ ही आजादी भी जरूरी है और मैं आजादी पर ध्यान देती हूं.

fg

आपको बता दे कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल साल साल 2018 से रिश्ते में आए थे दोनों ने अपना रिश्ता सोशल मीडिया पर भी पब्लिक किया था लेकिन अचानक से ही 2021 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन भले ही दोनों ऑफिशियल कपल ना हो फिर भी दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है रोहमन शॉल आज भी एक्ट्रेस को हर तरह से सपोर्ट करते हैं.

यह भी देखें--हानिया आमिर और बादशाह के बीच पक रही है ये खिचड़ी? इस सिंगर ने किया दोनों के रिश्ते का खुलासा