Movie prime

Gadar 3: फिर से ‘तारा सिंह’ लगाएंगे ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है…’के नारे, 'ग़दर 3' की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू , जानिए कब होगी रिलीज़  

Gadar 3: 'Tara Singh' will again raise slogans of 'Hindustan Zindabad Hai...', shooting of 'Gadar 3' will start from this day, know when it will be released.

 
sd
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

साल 2023 में फिल्म 'ग़दर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था 'ग़दर 2' का इंतजार लोगों को कई सालों से था और सभी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर सनी देओल और अमीषा पटेल को देखना भी चाहते थे जब 'गदर टू' रिलीज हुई तो उसने छप्पर फाड़ कमाई की. फिल्म में सनी देओल की दमदार एक्टिंग ने लोगों का फिर से दिल जीत लिया वही सकीना के रूप में अमीषा पटेल को देखकर लोग एक बार फिर से अपना दिल एक्ट्रेस को दे बैठे. खबर आ रही है कि जल्द ही 'ग़दर 3' की शूटिंग शुरू होने वाली है. 

'गदर 3' बनाने की हुई पुष्टी

dg

पिंक विला की एक रिपोर्ट के अनुसार 'गदर' और 'ग़दर 2' की सफलता के बाद में अब डायरेक्टर अनिल शर्मा ने 'ग़दर 3' बनाने को लेकर अपडेट दिया है उन्होंने बताया कि जी स्टूडियो ने अब इसको हरी झंडी भी दे दी है लेकिन फिल्म की कहानी क्या होगी इस बात पर अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आया है. वही सनी देओल और अनिल शर्मा के बीच कागजी कार्रवाई भी पूरी हो चुकी है. 

गदर 3 की अलग होगी कहानी

fh

अगर आपने गदर फिल्म के दोनों पार्ट गदर और ग़दर 2 देखे हैं तो आपको पता ही होगा कि दोनों ही फिल्मों में भारत और पाकिस्तान की पृष्ठभूमि को दिखाया गया है. लेकिन अब ऐसा बताया जा रहा है की 'गदर 3' की कहानी अलग होगी और जबरदस्त भी होगी. वही 'ग़दर 3' की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है. 

यह भी देखें--सानिया मिर्जा का हुआ तलाक, शोएब मलिक ने 11 साल छोटी इस फेमस एक्ट्रेस संग रचाई तीसरी शादी