Movie prime

Salaar Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा 'सालार' का तूफ़ान , तीन दिनों में कमाए इतने करोड़ 

Salaar Box Office Collection Day 3: The storm of 'Salaar' is not stopping at the box office, earned so many crores in three days

 
sds
Whatsapp   JOIN US                               
Telegram                                               JOIN US
Google News  JOIN US

प्रभास की फिल्म 'सालार सीजर पार्ट 1'  शुक्रवार को सिनेमा रिलीज हुई थी, दर्शकों को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि  फिल्म ने पहले दिन ही 80 करोड रुपए का कलेक्शन किया, वहीं शनिवार को भी फिल्म ने तूफानी कलेक्शन करते हुए वर्ल्डवाइड 180 से 200 करोड रुपए का कलेक्शन किया,  वहीं अब तीसरे दिन की कमाई भी आ गई है, 'सालार' फिल्म में प्रभास और श्रुति हसन को पहली बार देखा गया है दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा अच्छी लग रही है. 

'सालार' का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

प्रभास की फिल्म 'सालार' में रिलीज के बाद से ही तूफान सा मचा दिया है, पहले दिन ही फिल्म ने 80 करोड रुपए का कलेक्शन करके सभी को चौंका दिया था वही एक दिन पहले ही शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म 'डंकी'  ने 35 करोड़ का कलेक्शन किया था. वही प्रभास की फिल्म ने दूसरे दिन 180-200 करोड़ का कलेक्शन किया था और फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी आ गया है फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 65 करोड रुपए की कमाई की है. 

sd

'सालार' इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हो सकती है , बाहुबली और बाहुबली-2 की सफलता के बाद में प्रभास की फिल्म 'सालार' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है, फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन,  श्रुति हसन और जगपति बाबू की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। 

बॉलीवुड पर भारी पड़ रही हैं साउथ की फिल्में

sds

कोरोना कल के बाद से ही बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रही हैं और ज्यादातर फिल्में पिट रही हैं वहीं दर्शकों को अब साउथ की फिल्में ज्यादा ही पसंद आ रही है एक तरफ जहां बॉलीवुड की फिल्में अपना बजट भी नहीं हासिल कर पा रही हैं वहीं साउथ की फिल्में जबरदस्त मुनाफा कर रही हैं.

यह भी देखें--Today Gold Price : 5,000 रुपये सस्ता हुआ सोना, नहीं हो रहा लोगों को यकीन , जानिए आज क्या है 14 कैरेट गोल्ड का ताजा रेट?  ...